#JHARKHAND:बरही जाने के क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास का रामगढ़ में भाजपा कार्यकर्ता ने किया भव्य स्वागत..

भाजपा नेता धनंजय कुमार पुटूस के नेतृत्व में पूर्व मुख्यमंत्री रघुबर दास का हुआ भव्य स्वागत

झारखण्ड की शान हैं रघुबर दास:धनंजय कुमार पुटूस

रामगढ़।भाजपा का संगठनात्मिक कार्य पूरे झारखण्ड में काफी सक्रिय रूप से नजर आ रहा है।बुथ से लेकर प्रदेश तक संगठन को मजबूत करने के लिए नेता कार्यकर्ता मेहनत कर रहे हैं।इसी कड़ी के तहत पूर्व मुख्यमंत्री रघुबर दास का आज बरही में कार्यक्रम है।राँची से बरही जाने के क्रम में प्रदेश भाजपा नेता धनंजय कुमार पुटूस के नेतृत्व में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुबर दास का स्थानीय पटेल चौक पर कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

स्वागत से पूर्व भारी बारिश होने के बाद भी उपस्थित कार्यकर्ताओं मे भारी उत्साह देखा गया।

स्वागत कार्यक्रम के तहत धनंजय कुमार पुटूस के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बारी बारी से पुष्प देकर रघुबत दास का स्वागत किया।
भारी बारिश में भीग कर भी स्वागत करने वाले कार्यकर्ताओं के जज्बे से प्रभावित हो श्री दास ने उन्हें धन्यवाद देते हुए कहा कि आप जैसे कार्यकर्ता की संगठन की असली ताकत हैं,इसलिए आप सब लगातार संगठन की मजबूती के लिए काम करते रहें।

धनंजय कुमार पुटूस ने कहा: पूर्व मुख्यमंत्री रघुबर दास के कार्यकाल में झारखंड ने विकास की नई बुलंदियों को छुआ है। झारखंड के लाखों युवा रघुबर दास को अपना प्रेरणाश्रोत मानते हैं।

स्वागत करने वालो में :-
दिलीप सिंह,मल्लिका दत्ता,राहुल झा,प्रिंस जॉन,गुरप्रीत सिंह,शोनु शर्मा,सुमित वर्मा,विक्की श्रीवास्तव,अमित गुप्ता,भीमसेन चौहान, अमित कारतूस,सिकंदर,विक्रम महतो,अजय करमाली,शिवनारायण साव आदि