नाबालिग प्रेमी का हाथ-पैर बांधे,उल्टा लटका कर गांव में घुमाया…फिर दो बच्चों की माँ से कराई शादी…

बिहार के मधेपुरा जिले में एक वीडियो वायरल हुआ है।जहां ग्रामीणों ने नाबालिग लड़के के हाथ पैर बांधकर उसे डंडे से उल्टा लटकाया और पूरे गांव में घुमाया और दो बच्चों की माँ से शादी करा दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।वहीं गांव वालों का कहना है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए थे।जिसके बाद यह कदम उठाया गया।

यह घटना जिले के चौसा प्रखंड के अंतर्गत रसलपुर धुरिया पंचायत के श्याम टोला की है। जहां 17 साल के नाबालिग लड़के का प्रेम प्रसंग 25 साल की युवती से चल रहा था। बताया जा रहा है कि लड़के को युवती के घर पर ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था।पहले उसकी पिटाई की गई फिर अर्धनग्न कर उसके हाथ पैर बांधे और डंडे से उल्टा लटकार पूरे गांव में घुमाया गया। नाबालिग पुरैनी थाना इलाके के मकदमपुर गांव का बताया जा है।

बताया जाता है कि प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने रविवार की सुबह पकड़ा गया था फिर सोमवार को गांव की पंचायात बैठी यहां दोनों को बुलाया गया और शादी पर सहमती बनी।मंगलवार को दोनों की शादी गांव के ही एक मंदिर में करवा दी गई।इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा कि युवती विधवा है और दो बच्चों की माँ है।उसके पति को नशे की लत थी और उसने फांसी लगाकर खुदकुशी की थी। इस मामले पर पुलिस का कहना है उन्हें अब तक उन्हें किसी तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है।शिकायत मिलने पर एक्शन लिया जाएगा।
साभार: