राँची पुलिस और उत्पाद विभाग की संयुक्त छापेमारी,500 पेटी अवैध शराब लदा ट्रक जब्त,तीन गिरफ्तार

राँची।अवैध शराब कारोबार के खिलाफ पूरे राज्य भर में कार्रवाई जारी है। इसी दौरान बुधवार को राँची के एसएसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर राँची पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए जिले के रातू थाना क्षेत्र से अवैध शराब लदा एक ट्रक को पकड़ा। ट्रक में 500 पेटी अवैध शराब लोड था। इस मामले में पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है

बताया जाता है कि एसएसपी को सूचना मिली थी कि रातू थाना क्षेत्र में ट्रक से भारी मात्रा में शराब की पेटी अनलोड किया जा रहा है।सूचना मिलते ही उत्पाद विभाग की टीम प्रदीप शर्मा के नेतृत्व,रातू थाना की पुलिस थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर सपन महथा के नेतृत्व में और एसएसपी की स्पेशल टीम प्रवीण तिवारी के नेतृत्व में छापेमारी की।और ट्रक सहित 500 पेटी अवैध शराब बरामद किया।वहीं मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार किया अन्य तीन फरार हो गया।

राजधानी राँची समेत पूरे राज्य भर में झारखण्ड पुलिस मुख्यालय के दिशा निर्देश पर अवैध शराब कारोबार के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।इस दौरान पुलिस को सफलता भी हाथ लग रही है।बीते दिन आईजी अभियान ने जिले के एसपी के साथ समीक्षा बैठक कर अवैध शराब कारोबार पर लगाम लगाने का निर्देश दिए थे।जिसके बाद से यह छापेमारी अभियान जोर-शोर से जारी है।