ऑनलाइन प्यार सेक्स फिर धोखा: 2 बच्चे की माँ को शादी का झांसा देकर प्रेमी हरियाणा ले गया, 2 महीने बाद रेलवे स्टेशन पर छोड़कर भागा….

बिहार के समस्तीपुर जिले में ऑनलाइन प्यार, सेक्स फिर धोखा का मामला सामने आया है। पूर्णिया की रहने वाली प्रेमिका को समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर का रहने वाला युवक दिल्ली स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया। ‌अब प्रेमिका किसी तरह विभूतिपुर थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगा रही है।पीड़िता ने बताया कि वह पूर्णिया जिला की रहने वाली है। उसके दो बच्चे भी हैं। 2 साल पहले समस्तीपुर के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के खोकसाहा वार्ड 4 के अजय पासवान से फेसबुक पर दोस्ती हुई। फेसबुक और व्हाट्सएप के जरिए दोनों की बातचीत होने लगी।

इस दौरान दोनों वीडियो कॉल के जरिए बातचीत भी करने लगे। फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों करीब ढाई माह पहले सहरसा में मिले। जहां अजय ने युवती को शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध स्थापित किया। युवती से शादी कर लेने की बात कह कर उसका प्रेमी उसे लेकर हरियाणा के करनाल चला गया। जहां दोनों पिछले 2 महीने से पति-पत्नी बनकर रह रहे थे।

प्रेमिका ने बताया कि अजय ने उसे कहा कि अब चलो गांव में ही रहेंगे। इस बात पर दोनों ट्रेन पकड़ने के लिए दिल्ली स्टेशन पर पहुंचे। 3 दिन पूर्व दिल्ली स्टेशन पर अजय पानी लाने के लिए गया तो वापस नहीं आया। वह काफी खोजबीन की। लेकिन अजय का पता नहीं चला। बाद भी वह अजय के बताएं एड्रेस पर पूछते-पूछते किसी तरह विभूतिपुर पहुंची है।

युवती का कहना है कि अजय के साथ उसके करनाल जाने की कहानी उसके ससुराल के अलावा उसके मायके के लोग भी जान गए हैं। जिस कारण जब वह वापस अपने मायके पहुंची तो उसकी मम्मी ने भी उसे रखने से इनकार कर दिया। जिसके बाद वह थाना पर पहुंची। वह अपने दो बच्चों को छोड़कर अजय के साथ करनाल चली गई थी। दोनों बच्चा उसके ससुराल में है। वहीं। थाना अध्यक्ष संदीप पाल ने बताया कि युवती के बयान पर पूरे मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में जांच उपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी।