बड़े-बड़े पैरवीकारों ने आरोपी को छुड़वाने का किया प्रयास….. बुजुर्ग माँ को पीट पीटकर की हत्या,आरोपी बेटा (बैंक मैनेजर) और बहू गिरफ्तार

सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में वृद्ध महिला के साथ मारपीट की गई।जिससे वृद्ध महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है।आरोप है कि इस घटना को महिला के बेटा और बहू ने मिलकर अंजाम दिया था।मृतक महिला की पुत्री के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की और पुत्र और उसकी पत्नी दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी बेटा प्रीतम कुमार केनरा बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत है और उसकी पत्नी रेणु गृहणी है। दोनों मिलकर कमला देवी की पीट पीटकर हत्या कर देने का आरोप लगा है।घटना के बाद बेटा और बहू दोनों पुलिस की नजर से बच रहा था।लेकिन पुलिस को सूचना मिली कि प्रीतम और रेणु पुत्र प्रीतम कुमार तथा उसकी पत्नी रेनू टीएमएच के पास हैं। इसके बाद पुलिस पहुंची और हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच दोनों को गिरफ्तार की।

इधर आदित्यपुर थाना प्रभारी राजन कुमार ने बताया कि वृद्ध महिला कमला देवी की पुत्री के बयान के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत आरोपी बेटे प्रीतम और उसकी पत्नी रेणु के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद दोनों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही थी।इसी दौरान सूचना मिली कि आरोपी टीएमएच के पास पहुंचा है।इसके बाद पुलिस की टीम पहुंची और आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि इस मामले में कई बड़े-बड़े पैरवीकारों ने आरोपी को छुड़वाने का प्रयास किया।लेकिन आदित्यपुर थाना प्रभारी ने गिरफ्तारी के साथ ही दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पुलिस अधिकारी सूत्रों ने बताया कि कमला देवी के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चोट के निशान की पुष्टी हुई।इसके बाद पुलिस हरकत में आई और दोनों को गिरफ्तार की। इस मामले में कमला देवी को मदद कर रही जदयू नेता शारदा देवी और पूर्व पार्षद सुधीर चौधरी ने पुलिस की कार्रवाई पर प्रसन्नता जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि प्रीतम ने अपने पत्नी के साथ मिलकर बेरहमी से पिटाई की, जिससे कमला देवी की इलाज के दौरान मौत हो गई।