भांजा ने मामी का आपत्तिजनक वीडियो बना कर रहा था ब्लैकमेल,तंग आकर मामी ने कर ली खुदकुशी….

नालन्दा।बिहार के नालंदा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है,जहां एक सगा भांजा के ब्लैकमेलिंग से तंग आकर महिला खुदकुशी कर ली। इस पूरे मामले को लेकर परिजनों का कहना है कि, ”आरोपी ने महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था,जो उसे वायरल करने की धमकी देकर पिछले एक साल से ब्लैकमेल कर रहा था। साथ ही आरोपी भांजा कहता था कि जैसा मैं कहता हूं तुम वैसा करो नहीं तो मैं वीडियो वायरल कर दूंगा।घरवालों ने उसे मनाने की भी कोशिश की थी, लेकिन उसके व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया।तंग आकर तीन बच्चों की मां ने सोमवार की रात फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।”

बता दें कि ये मामला नगर थाना क्षेत्र का है।महिला का शव उसके ही घर में फंदे से लटका मिला। मंगलवार को महिला के माता-पिता ने पुलिस को इसकी सूचना दी।फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।इसके साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

इधर मृतका के छोटे भाई ने बताया कि बहन की शादी 10 साल पहले हुई थी, उसके तीन बच्चे भी हैं, इसी बीच उसके पति की बहन के 19 वर्षीय बेटे ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था।वह उस वीडियो के आधार पर बहन को ब्लैकमेल कर रहा था।आरोपी हरियाणा के बल्लभगढ़ में रहता था।इस पूरे मामले को लेकर मृतका के भाई ने बताया कि आरोपी तीन दिन पहले अपने ननिहाल से आया था।इसके बाद उसे समझाया गया कि वो ऐसी हरकत ना करे, जिसके वजह से कोई परेशानी हो।फिर उसने ऐसा कोई हरकत ना करने की बात कही, लेकिन कुछ घंटे बाद ही फिर से वह बहन को परेशान करने लगा। इसके बाद उन्होंने उसका मोबाइल छीन लिया और गुस्से में उसे थप्पड़ मारा। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी।

इधर, नगर थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के भतीजे पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया जा रहा है।पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। लिखित शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।