प्यार का ऐसा अंजाम,गुमला में युवती से बर्बरता;कपड़े उतरवा की दरिंदगी फिर तीन टुकड़ों में काट अलग अलग कुएं में फेंका..आरोपी गिरफ्तार

 

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है,जहां एक युवती की हत्या कर तीन टुकड़ों में काट कर कुएं में फेंकने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने नाम बदल कर जनजातीय युवती को प्रेम में फंसाया फिर दुष्कर्म के बाद हत्या कर दिया।इसके बाद शव को तीन टुकड़े कर अलग-अलग कुआं में फेंक दिया। मामले में पुलिस ने एसान मिर्दाहा उर्फ बादल उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला:
बता दें कि युवती का सिर कटा शव पिछले पांच दिसंबर को सदर थाना क्षेत्र स्थित फोरी गांव के एक कुआं से बरामद किया गया था,जिसका एक हाथ शनिवार को बरामद किया गया। कुआं से बरामद बैग में मिले आधार कार्ड के आधार पर युवती के पिता के बयान पर गुमला थाना में मामला दर्ज किया गया। इस दौरान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफल हुई।एसपी हरविंदर सिंह ने कहा कि एसान मिर्दाहा उर्फ बादल उर्फ छोटू फोरी का रहने वाला है। उसने पूछताछ में बताया कि खूंटी जिले के रनिया थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती से पहले से जान-पहचान थी। मृतका के मोबाइल पर कुछ फोटोग्राफ थे। इस फोटोग्राफ के जरिये मृतका ब्लैकमेल करती थी।इसके कारण गुस्से में आ गया और 27 नवंबर को बुलाया। उस दिन फोरी में मेला भी था। युवती को विश्वास में लेकर आरोपी एसान ने कुआं के पास ले गया। युवक के कहने पर युवती ने अपनी इच्छा से कपड़े उतार दी। उसके बाद पहले से वहां रखे टांगी से वार कर दिया। बीच बचाव के दौरान उसका एक हाथ कट गया।वहीं, सिर भी अलग कर दिया। धड़ और सिर को नजदीक के कुआं में और सिर को दूर के कुआं में डाल दिया। अभियुक्त एहसान ने अपना दोष स्वीकार कर लिया है और अकेले ही युवती की हत्या करने और साक्ष्य छुपाने के लिए कुएं में डालने की जिम्मेदारी ली है।उसकी निशानदेही पर पुलिस ने मृतिका का बैग व पहना कपड़ा, कटा हुआ हाथ, हत्या में प्रयुक्त टांगी, तीन मोबाइल और बाइक को जब्त किया है।