खूँटी:पेरवाघाघ जलप्रपात में डूबी युवती का शव निकाला गया,रविवार को घूमने गई थी,पैर फिसलने से पानी की तेज धार में बह गई थी

राँची।झारखण्ड के खूंटी जिले के पेरवाघाघ फॉल में रविवार शाम में बही युवती का शव आज बाहर निकाला गया।मृतिका 25 वर्षीय गरिमा टोप्पो जमशेदपुर की है, राँची में एक एनजीओ के साथ काम करती थी।बताया गया कि रविवार को अपने दोस्तों के साथ पेरवाघाघ घूमने आयी थी।पाँव फिसलने के कारण वह तेज धारा में बह गयी थी।पुलिस और स्थानीय गोताखोरों ने रविवार को ढूढ़ने की कोशिश की थी लेकिन सफलता नहीं मिली थी।उसके बाद आज सुबह स्थानीय पुलिस के साथ एनडीआरएफ की टीम लगाया गया।

बता दें कि खूंटी जिले के प्रसिद्ध जलप्रपात पेरवाघाघ में रविवार को पांच दोस्तों के साथ गई जिला स्तरीय शतंरज खिलाड़ी गरिमा टोपनो पानी के तेज बहाव में बह गई थी। रविवार की छुट्टियां मनाने के लिए एक कार से पांच दोस्त पेरवाघाघ घूमने के लिए गए थे। दोस्तों ने बताया कि जलप्रपात में बहने वाली गरिमा टोपनो राँची के बहू बाजार में रहकर वूमेन एंड जेंडर रिसोर्स सेंटर और झारखण्ड जनाधिकार महासभा नाम के गैर सरकारी संगठन में काम करती है। गरिमा पानी के बहाव को नही समझ पाई और तेज बहाव के किनारे चली गई जहां से वह फिसल गई। देखते ही देखते वह ओझल हो गई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी।अंधेरा होने के कारण शव नहीं निकाल पाया था।आज सुबह पुलिस और एनडीआरएफ टीम ने शव ढूंढ निकाला है।वहीं पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को शव सौंप दिया है।