Ranchi:अज्ञात अपराधियों ने हेसाग बस्ती में एक दुकान और घर पर की अंधाधुंध फायरिंग,एक दर्जन से ज्यादा राउंड की फायरिंग,जांच में जुटी पुलिस

राँची।राजधानी राँची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र स्थित हेसाग बस्ती के मुस्लिम बस्ती में अज्ञात अपराधियों ने एक घर पट 14 राउंड फायरिंग कर फरार हो गया। अज्ञात अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दे रात 1:00 बजे नासिर स्टोर दुकान और उसके घर पर देर रात गोलीबारी की है। इस घटना से इलाके में लोग दहशत में और किसी बड़े बड़ी अनहोनी की आशंका जाहिर कर रहे हैं। इस घटना की सूचना मिलने के बाद जगन्नाथपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की प्रयास कर रही है कि आखिर इस गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है।जगन्नाथपुर थाने की पुलिस ने बताया कि आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।अज्ञात अपराधियों को चिन्हित करने का प्रयास किया जा रहा है।मकान मालिक के अनुसार इस गोली बारी की घटना में परिवार के सदस्य बाल बाल बचे हैं।पुलिस ने घटना स्थल से कई गोली के खोखा बरामद की है

जमीन विवाद को लेकर अर्श उर्फ वारिश के परिवार को दी जा रही थी धमकी

इधर मकान मालिक के अर्श उर्फ वारिश के अनुसार परिवार वालों को पिछले कई सालों से स्थानीय लोग जमीन विवाद को लेकर धमकी दे रहे थे। उन्होंने बताया कि जमीन विवाद में साल 2020 में अर्श उर्फ वारिश के चाचा अलाउद्दीन अंसारी की हत्या भी की गई थी। इस मामले में पुलिस कई लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की थी। वारिस ने बताया कि 1:00 बजे की रात को अज्ञात अपराधियों ने बेडरूम में ताबड़तोड़ फायरिंग की और हम लोग किसी तरीके से अपनी जान बचाए हैं। बारिश ने बताया कि बेडरूम में 6 गोलियां चलाई गई जिसमें खिड़की और टेलीविजन में छेद हो गया है। उन्होंने बताया कि इस घटना से परिवार वाले काफी डरे हुए हैं और कभी भी हम लोगों की हत्या की जा सकती है।

73 डिसमिल जमीन विवाद को लेकर अर्श उर्फ वारिश के चाचा अल्लाउद्दीन अंसारी की गई थी हत्या

हेसाग स्थित लगभग 73 डिसमिल जमीन को लेकर अर्श के चाचा बबलू उर्फ अल्लाउदीन अंसारी व मुख्तार अंसारी का पुलिस के सामने 21 दिसम्बर 2020 को चाकू मार मार हत्या कर दी गई थी। यह जमीन विवाद35 वर्षों से पारिवारिक विवाद चल रहा था। इसे लेकर अल्लाउदीन अंसारी व मुख्तार अंसारी के बीच विवाद शुरू हो गया था। इसके बाद जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र की पीसीआर नंबर 16 की पुलिस ने सुबह 21 दिसम्बर 2020 को 11 बजे पहुंच कर मामले को शांत कराया गया था।

इसके बाद पुलिस चली गयी थी। बावजूद इसके दोपहर लगभग 1:30 बजे दोनों पक्षों में फिर से मारपीट शुरू हुई। इस क्रम में दूसरे पक्ष के लोगों ने बबलू उर्फ अल्लाउदीन अंसारी के पेट एवं गर्दन में चाकू मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये थे रिम्स ले जाने के क्रम में उनकी मौत हो गयी।