Ranchi:कैपिटल हिल होटल के कमरे में भेल अधिकारी का मिला शव,पुलिस छानबीन में जुटी है

राँची।राजधानी राँची के मेन रोड स्थित कैपिटल हिल होटल से भेल के अपर महाप्रबंधक का शव बरामद किया गया। मृतक की पहचान मनोज कुमार सिंह के रूप में हुई।बताया जाता है कि कमरा नंबर-209 में ठहरे हुए थे। एजीएम मनोज कुमार सिंह बनारस से कार्यालय के काम के सिलसिले में राँची आए थे। प्रारंभिक जांच में मौत की वजह हार्ट अटैक बताया जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।मामले की छानबीन जारी है।

मिली जानकारी के मुताबिक भेल एजीएम मनोज कुमार सिंह राँची के मेन रोड स्थित होटल कैपिटल हिल के कमरा नंबर 209 में ठहरे हुए थे। इसी कमरे से उनका शव बरामद किया गया है।मनोज सिंह अपने एक मित्र के साथ कार्यालय के काम के सिलसिले में राँची आए हुए थे और पिछले 2 दिनों से कैपिटल हिल के कमरा नंबर 209 में ठहरे हुए थे।

इस सम्बंध में हिंदपीढ़ी थाना प्रभारी विनय सिंह ने बताया कि होटल प्रबंधन के द्वारा थाने को सूचना दी गई थी कि होटल में ठहरे एक व्यक्ति की मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस होटल पहुंची और छानबीन की तो पता चला कि कमरा नंबर 209 में ठहरे मनोज कुमार सिंह का कमरा शनिवार सुबह से खुला ही नहीं है। उनके मित्र जो दूसरे कमरे में ठहरे हुए थे उन्होंने होटल प्रबंधक से आग्रह किया कि वह डुप्लीकेट चाबी से कमरा खोले। जब डुप्लीकेट चाबी से कमरा खोला गया तो बेड पर मनोज सिंह का शव पड़ा हुआ मिला। प्रारंभिक जांच में मौत की वजह हार्ट अटैक बताया जा रही है।पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। 56 वर्षीय मनोज सिंह के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।