Ranchi:कई दिनों से लापता बेटी को ढूंढने के लिए परिजनों ने समाहरणालय के मुख्य गेट पर दिया धरना,सिटी एसपी से माता-पिता ने की मुलाकात

राँची।राजधानी राँची के सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के जयप्रकाशनगर से छह दिन से लापता 19 साल की युवती नीलू कुमारी को खोज निकालने की मांग को लेकर युवती के परिजनों ने शनिवार को राँची समाहरणालय में ए ब्लॉक मुख्य द्वार के समीप धरना पर बैठे।वहीं धरना पर बैठी नीलू की माँ, पिता, नानी और भाई-बहन ने पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों से फरियाद भी की।परिजनों के सदस्यों ने अपने हाथों में सीट पेपर थामे हुए थे। जिस पर लापता बेटी को खोज निकालने की गुहार लगाई गई थी।

इस सम्बंध में नीलू के पिता धनंजय कुमार सिन्हा ने बताया कि उनकी बेटी पिछले माह 28 फरवरी को घर से निकलने के बाद नहीं लौटी। इसके बाद उन्होंने परिजन और परिचितों के यहां बेटी की तलाश की, इसके बावजूद उसका कहीं पता नहीं चला।इसके बाद बेटी की गुमशुदगी की सूचना सुखदेवनगर थाना में दी गई। पांच दिन बीत जाने के बाद भी उनकी लापता बेटी की खोज में थाना की ओर से कोई सकारात्मक पहल नहीं कर रही है।उसके बाद परिवार के सदस्य फरियाद लेकर समाहरणालय पहुंचे और धरना पर बैठ गए। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवती की माँ और पिता को सिटी एसपी से भेंट कराया।