सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा,आधा दर्जन युवती सहित 9 लोगों को हिरासत में लिया

पटना।बिहार की राजधानी पटना में में एक बार फिर से देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है। बताया जा रहा है कि पटना के एक आपर्टमेंट के फ्लैट नंबर 108 में ये सब चल रहा था।देह व्यापार का खुलासा कॉर्ल गर्ल की बर्थ डे पार्टी में जब पार्टी शुरू होते ही जुटे फ्लैट में गाने बजने लगे। जिसकी शिकायत आसपास के लोगों ने की। शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फ्लैट का नजारा देखकर दंग रह गई। बताया जाता है कि कमरे चार युवतियों के साथ तीन युवकों को आपत्तिजनक हालत में हिरासत में लिया गया है।

खबर के मुताबिक पटना पुलिस की टीम ने शनिवार देर रात हवाई अड्डा थाना क्षेत्र में जगदेव पथ लोहिया नगर स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 108 में देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। मौके से चार युवतियों और तीन युवकों को हिरासत में लिया गया। सभी से थाने पर लाकर पूछताछ की गई, जिसके बाद एक और ठिकाने पर पुलिस ने दबिश दी। वहां से भी दो और लड़कियों को पकड़ा गया। एसएसपी डा. मानवजीत सिंह ढिल्लों ने देह व्यापार के पर्दाफाश की पुष्टि करते हुए बताया कि कार्रवाई जारी है। अभी जांच चल रही है।

बर्थ डे पार्टी को लेकर की गई थी पूरी तैयारी

बताया जाता है कि पुलिस को अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने सूचना दी कि कुछ लोगों को शराब के नशे में फ्लैट संख्या 108 से निकलते हुए देखा गया है। इसके बाद हवाई अड्डा थाने की पुलिस ने मौके पर छापेमारी कर चार युवतियों और तीन युवकों को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए लोगों से पूछताछ करने के लिए स्वयं एसएसपी पहुंच गए। सचिवालय एएसपी काम्या मिश्रा भी आईं। इसके बाद पुलिस ने एक और जगह छापेमारी कर दो युवतियों को हिरासत में लिया। सूत्रों की मानें तो देह व्यापार में लिप्त एक युवती की बर्थडे पार्टी मनाई जा रही थी, जिसमें कई रसूखदारों को बुलाया गया था। सभी तेज आवाज में फिल्मी गानों में डांस कर रहे थे। वहां शराब और शबाब परोसने की बात भी सामने आई है।फिलहाल पुलिस जांच और आगे की कारवाई में जुटी है।