Ranchi:निलंबित आईएएस पूजा सिंघल को रिम्स से बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार भेजा गया,दो महीने से रिम्स के पेइंग वार्ड में चल रहा था इलाज

राँची।झारखण्ड में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के द्वारा गिरफ्तार की गई निलंबित आईएएस पूजा सिंघल को करीब दो महीने बाद वापस राँची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार भेज दिया गया है।स्वास्थ्य कारणों की वजह से पिछले दो महीने से पूजा सिंघल रिम्स में अपना इलाज करवा रही थी।रविवार को निलंबित आईएएस पूजा सिंघल को रिम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है।मेडिकल बोर्ड की बैठक के बाद उन्हें डिस्चार्ज करने का निर्णय लिया गया।पूजा सिंघल रिम्स के पेइंग वार्ड के कमरा नंबर A-11 में भर्ती थी।सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की समस्या के बाद रिम्स के कार्डियोलॉजी विभाग के एचओडी डॉ प्रकाश कुमार की देखरेख में भर्ती किया गया था। 27 सितंबर को तबीयत खराब होने के बाद आनन-फानन में उन्हें कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार होटवार से रिम्स लाया गया था।

बताया जाता है पूजा सिंघल को माइग्रेन की समस्या भी हुई,ऐसे में न्यूरोलॉजी विभाग के डॉ सुरेंद्र प्रसाद ने भी उनका इलाज किया। वहीं, रिम्स के ऑर्थोपेडिक विभाग के डॉक्टर के भी देखरेख में उनका इलाज किया गया। रिम्स से डिस्चार्ज होने के बाद उन्हें वापस बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार होटवार जेल ले जाया गया है।निलंबित आईएएस पूजा सिंघल को लेकर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबूलाल मरांडी ने भी ट्वीट कर कहा था कि पूजा सिंघल रिम्स में रहकर अपने स्वास्थ्य की फर्जी रिपोर्ट बनवाने की कोशिश कर रही हैं,उन्हें जल्द से जल्द जेल शिफ्ट करना चाहिए ताकि कार्रवाई में किसी तरह का बाधा ना पर सके।