पति-पत्नी में विवाद के बाद पति ने पत्नी के ऊपर तेजाब फेंक दिया,महिला रिम्स में भर्ती,पति फरार

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना क्षेत्र के मौलाना आजाद कॉलोनी स्थित गली नंबर 13 में रविवार को पति ने अपनी पत्नी के ऊपर तेजाब फेंक कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया।पत्नी की चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एक जगह जमा हुए तब तक पति फरार हो चुका था।आनन-फानन में स्थानीय घायल महिला को रिम्स में भर्ती करा दिया।बताया जाता है कि शुरुआती दौर में मामला को लीपापोती करने की कोशिश की गई,लेकिन गुप्त सूचना के आधार पर नामकुम थाना पुलिस छानबीन करने के लिए दोपहर करीब 1:00 बजे पहुंची,लेकिन किसी ने घटना की पूरी जानकारी नहीं दी।पुलिस वापस चली गई और फिर जांच पड़ताल कर पुलिस को रिम्स अस्पताल से पूरी जानकारी प्राप्त हुई।

इस संबंध में नामकुम थाना की पुलिस ने बताया कि घटना रविवार की सुबह करीब 7:00 बजे की है। पति-पत्नी के बीच हमेशा झगड़ा हुआ करता था, पति की पहचान आमिर के रूप में हुई है और पत्नी हिना परवीन है , इसके 2 बच्चे भी हैं। पुलिस के अनुसार पति ने झगड़ा के दौरान तेजाब उसके चेहरे पर फेंक दिया ,जिसमें उसका चेहरा में नुकसान हुआ है, हालांकि डॉक्टर के रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि तेजाब था या कोई और केमिकल था। पुलिस जांच पड़ताल में लगी हुई है।पुलिस ने बताया कि इस संबंध में किसी ने मामला दर्ज नहीं कराया है, पुलिस अपने स्तर से छानबीन कर रही है वहीं पति आमिर फरार है।

महिला के परिजनों के अनुसार,आज सुबह दोनों पति-पत्नी के बीच जमकर विवाद हो गया जिससे गुस्साए पति ने पत्नी पर तेजाब से हमला कर दिया।घटना की जानकारी मिलते ही लड़की के घरवाले ससुराल पहुंचे और आनन-फानन में पहले नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।उसके बाद रिम्स रेफर कर दिया गया।बताया कि दोनों की शादी 10 साल पहले हुई थी और लड़की लोअर बाजार थाना क्षेत्र की रहने वाली है। फिलहाल लड़के के घरवाले घर बंद करके फरार है पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट गई है !