RANCHI:युवती से करते हैं होटल के कर्मचारी आते जाते छेड़छाड़,कहते हैं आ जाओ यहीं रूम लेकर रूक जाओ,चुटिया थाना में प्राथमिकी दर्ज

राँची।राजधानी के स्टेशन रोड स्थित एक होटल के कर्मचारी 25 साल की एक युवती से लगातार छेड़खानी कर रहे थे। इस संबंध में युवती ने होटल अमर हेरिटेज के स्टॉफ के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।चुटिया थाना में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार युवती स्टेशन रोड में ही रहती है। वह जब भी होटल अमर हेरिटेज के सामने से गुजरती है उक्त होटल के कर्मचारी उसके साथ छेड़छाड़ करते है। अक्सर होटल के सामने से गुजरने के दौरान होटल के कर्मचारी उसे कहते है यहीं रूम ले ले रूक जाओ। आरोप है कि जब युवती ने होटल के मालिक से इसकी शिकायत की तो उनका कहना है कि अगर कुछ कह दिया तो क्या हो गया। पीड़िता का कहना है कि उनके व्यवहार से ऐसा लग रहा है कि वे लोग जान बूझकर इस तरह की हरकत कर रहे है। युवती ने पुलिस से आग्रह किया है कि उक्त मामले में कार्रवाई करे। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।

–इस सम्बंध में सिटी डीएसपी दीपक कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है।इस सम्बंध में चुटिया थाना पुलिस जांच कर रहे हैं।जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।महिलाओं की सुरक्षा और मान सम्मान के लिए पुलिस हमेशा तत्तपर है।कानून के हिसाब से कार्रवाई होगी।