Ranchi:विधायक बंधु तिर्की ने सुखदेवनगर थाना प्रभारी ममता कुमारी के खिलाफ विधानसभा अध्यक्ष रबीन्द्र नाथ महतो को विशेषाधिकार हनन का मामला चलाने के लिए आवेदन दिया

राँची।झारखण्ड की राजधानी राँची में पिछले दिनों हरमू स्थित छात्रावास में हुई तोड़फोड़ हुई थी जिसके बाद मामले की जानकारी थाना प्रभारी को दी गई थी।एक का आरोप था कि सुखदेवनगर थाना प्रभारी ममता कुमारी ने इसे गंभीरता से नहीं लिया जिसके बाद मामला तूल पकड़ता चला गया।घटना के दूसरे दिन विधायक बंधु तिर्की, विधायक राजेश कच्छप, पूर्व विधायक सुखदेव भगत के साथ जानकारी लेने पहुंचे सिसई विधायक जिग्गा होरो ने थानेदार ममता कुमारी को जमकर फटकार लगाई थी।

इधर सोमवार को कांग्रेस विधायक बंधु तिर्की ने थाना प्रभारी ममता कुमारी के खिलाफ विधानसभा अध्यक्ष रबीन्द्र नाथ महतो को विशेषाधिकार हनन का मामला चलाने के लिए आवेदन दिया है। जिसके बाद ये जानकारी दी गई कि ममता कुमारी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का मामला चलेगा। विधानसभाध्यक्ष को सौंपे गए आवेदन की जानकारी देते हुए बंधु तिर्की ने कहा कि जिस तरह का व्यवहार थानेदार ने किया है, उससे लगता है कि वे बड़े अधिकारी हो गई हैं और जनप्रतिनिधि के साथ कैसे बातचीत की जाती है उसका उन्हें ज्ञान नहीं है। मैं खुद सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में रहता हूं, कई शिकायतें इस महिला थाना प्रभारी के बारे में आती रहती है।

बता दे हरमू परम चौड़ा स्थित नवीन सरना कॉलेज छात्रावास में बीते बुधवार को तोड़फोड़ हुई थी, जिसकी जानकारी लेने विधायक बंधु तिर्की, राजेश कच्छप और जिग्गा होरो पहुंचे थे। यहां सुखदेव नगर थाना प्रभारी ममता कुमारी से बातचीत के दौरान विधायक जिग्गा होरो आपा खोते दिखे। विधायक ने थाना प्रभारी से कहा ज्यादा होशियार बनने की कोशिश मत करो नहीं तो यहीं बंधक बना देंगे।विधायक ने कई बातें की जिससे थाना प्रभारी फुट फुटकर रोने लगी थी।