लोहरदगा:ट्रक ने स्कूटी में मारा धक्का,स्कूटी चालक की मौत,फिर एक बच्ची को चपेट में लिया बच्ची की भी मौत

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिले के लोहरदगा-बगडू मुख्य मार्ग में बगडू थाना क्षेत्र के भूषाड़ सियारपारा के समीप रविवार की देर शाम दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में एक बच्ची सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।सूचना पर पहुँची बगडू थाना प्रभारी राजन सिंह ने स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां पर घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया।

बताया जाता है कि बगडू थाना क्षेत्र के भूषाड़ सियारपारा निवासी राजन उरांव अपनी पत्नी संगीता कुजूर और पुत्री आस्था कुजूर के साथ डाॅक्टर से दिखाने के लिए गए हुए थे। इसी दौरान लौटने के क्रम में बगडू थाना क्षेत्र के भूषाड़ सियारपारा के समीप बाक्साइट लदे ट्रक ने राजन की स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे राजन की मौत हो गई। वहीं संगीता और आस्था कुजूर गंभीर रुप से घायल हो गए। इस दुर्घटना के दौरान ट्रक ने बगडू थाना क्षेत्र के भूषाड़ सियारपारा के समीप लक्षु उरांव की पुत्री रोशनी कुमारी को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे रोशनी की भी मौत हो गई।

सूचना मिलने पर तत्काल बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की जांच प्रारंभ कर दी गई है। वहां पर पहुंचे बगडू थाना प्रभारी ने घायलों को इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेजा। जहां पर घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। गंभीर रूप से घायलों को रिम्स रेफर किया गया है।