गिरिडीह:नहाने के दौरान डैम में डूबा एक युवक,स्थानीय गोताखोरों की टीम तलाश में जुटी

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले में नहाने के क्रम में डैम में डूब जाने से एक युवक की मौत हो गई।यह घटना पचंबा थाना इलाके के खरियोडीह डैम की है।वहीं गोताखोरों की टीम को बुलाया गया है, ताकि उसकी तलाश की जा सके।बताया जाता है कि दो दोस्त डैम में नहाने गये थे।इसी दौरान एक युवक डैम में डूब गया. दूसरे साथी ने काफी देर डैम से बाहर निकलने का इंतजार किया। इसके बाद परिजनों व ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी।

बताया जा रहा है कि गिरिडीह जिले के पचंबा थाना इलाके के सशांकबेड़ा के रहने वाले सागर कुमार अपने मित्र सोनू कुमार के साथ सोमवार की सुबह करीब 10 बजे नहाने के लिए डैम पहुंचा था। दोनों युवक डैम के समीप स्थित एक सूखे पेड़ पर चढ़कर छलांग लगाकर डैम के उस पार जाने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि इस दौरान एक युवक सागर तैरते हुए डैम के एक छोर से दूसरे छोर तक पहुंच गया,लेकिन दूसरा युवक सोनू डैम में डूब गया।

इधर सागर ने कुछ देर तक सोनू के बाहर निकलने का इंतजार किया, लेकिन जब कुछ देर तक सोनू डैम से वापस नहीं निकला तो सागर ने गांव जाकर इसकी जानकारी सोनू के परिजनों और ग्रामीणों को दी।इसके बाद काफी संख्या में ग्रामीण दौड़ते हुए डैम पहुंच गए।इसी बीच कुछ युवकों ने डैम में छलांग लगाकर सोनू को बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल सकी।

इधर, मामले की जानकारी मिलने के बाद पचंबा थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई।अब सोनू की तलाश के लिए खंडोली से गोताखोर की टीम को बुलाया गया है।मौके पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ उमड़ी हुई है।समाचार लिखे जाने तक सोनू की तलाश जारी है।