राँची एसएसपी के निर्देश पर शहर में अड्डेबाजी के खिलाफ अभियान चला,अड्डेबाजी कर रहे लोगों को खदेड़ा,कई नशेड़ी को पकड़ा……

राँची।राजधानी राँची में कई इलाकों में राँची पुलिस ने अड्डेबाजी करने के खिलाफ छापेमारी की है।स्वतंत्रता दिवस को लेकर एसएसपी किशोर कौशल के निर्देश पर कई थाना क्षेत्र में सघन जांच और अड्डाबाजी कर रहे लोगों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।बताया जाता हैशहर में जिस जिस जगहों पर अड्डेबाजी करने की सूचना प्राप्त हो रही है।वहाँ वहाँ राँची पुलिस टीम छापेमारी कर रही है,और अड्डेबाजी कर रहे लोगों को खदेड़ा जा रहा है।वहीं कुछ युवक नशे में भी मिले हैं जिसे पकड़ थाना लाया गया है।

इधर सिटी डीएसपी दीपक के नेतृत्व में लालपुर थाना और टीओपी पुलिस ने मोरहाबादी मैदान में अड्डेबाजी कर रहे लोगों को खदेड़ा।वहीं दुकानदारों को वेबजह दुकान के पास लोगों को अड्डेबाजी कराने पर चेतावनी दी गई है।पुलिस ने कहा अगर दोबारा अड्डेबाजी कराया तो कार्रवाई करेंगे।बता दें कल यानी 15 अगस्त को मोरहाबादी मैदान में स्वतंत्रता दिवस पर कार्यक्रम है।सुरक्षा को लेकर मोरहाबादी मैदान और आसपास सघन जांच अभियान भी चलाया जा रहा है।

चुटिया थाना के स्टेशन रोड सहित कई क्षेत्र में पुलिस ने सघन जांच और अड्डेबाजी के खिलाफ अभियान चलाया है।

गोंदा थाना क्षेत्र में इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने आधा दर्जन से ज्यादा जगहों पर छापेमारी की है।अड्डेबाजी कर रहे कई युवकों को पकड़ कर थाना लाया है।जिसे जांच पड़ताल के बाद छोड़ दिया जाएगा।

हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा ने अरगोड़ा,धुर्वा,बिरसा चौक सहित कई इलाकों में जांच अभियान चला रहे हैं।बिरसा चौक के पास अड्डेबाजी कर रहे लोगों को भगाया है।हटिया स्टेशन रोड में भी जांच अभियान चलाया जा रहा है।वहीं डोरंडा थाना ,पुंदाग ओपी,तुपुदाना इलाके में भी कई जगहों पर अड्डाबाजी के खिलाफ छापेमारी की गई है।

अड्डे बाजी करने वालों के खिलाफ कोतवाली डीएसपी के नेतृत्व में कोतवाली,डेली मार्केट, थाना प्रभारी पी रहे मौजूद अड्डे बाजी करने वाले लोगों को खदेड़ा गया शराब सिगरेट पीने वालों के खिलाफ चलाया जा रहा विशेष अभियान।