सीवान में फिल्मी स्टाइल में करीब 70 लाख की लूट:कट्‌टा लेकर एक-एक कर ज्वेलरी शॉप में घुसे 7 अपराधी…..

बिहार के सीवान में अपराधियों ने एक ज्वेलरी शॉप से बड़ी लूटपाट की।अपराधी 67 लाख के सोने-चांदी के जेवर और तीन लाख से अधिक कैश लूट ले गए। ज्वेलरी शॉप में लूटपाट का वीडियो भी सामने आया है।वीडियो में दिख रहा है कि दुकान में मालिक और ग्राहक बैठे हुए हैं। एक-एक कर दुकान के अंदर 5 बदमाश घुसते हैं। दो बाहर खड़े रहते हैं। सभी के हाथों में पिस्टल भी दिखाई दे रही है। पहले 2 लोग काउंटर के अंदर घुस जाते हैं। बाकी के तीन सभी को धमकाने लगते हैं।

बदमाश अपने साथ झोला भी लेकर आए थे। सभी दुकान के काउंटर में रखा कैश झोले में भरते हैं। इसके बाद सोने-चांदी के गहने भी बैग में रखते हैं। जाते-जाते वो ग्राहकों के साथ भी लूटपाट करते हैं।

लूट की वारदात एमएच नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र के उसरी बुजुर्ग इलाके की है। सोमवार दोपहर करीब एक बजे उसरी बुजुर्ग में सिमी ज्वेलर्स में हथियार से लैस तीन बाइक पर सात की संख्या में बदमाश आए और लूटपाट की।

67 लाख के जेवर की लूट

इधर, पीड़ित दुकानदार जुगुल कुमार सोनी घटना के बाद दहशत में हैं। बदमाशों ने दुकान से 900 ग्राम सोने का जेवर और 25 किलो चांदी के जेवर, जिसका दाम 45 लाख और 12 लाख रुपए है। वहीं, 3 लाख 63 हजार रुपए कैश भी लूट ले गए। हालांकि पहले छह लाख के जेवर लूटने की बात कही जा रही थी।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मौके पर पहुंचे एसडीपीओ फिरोज आलम ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में पूरी वारदात कैद है। उसके आधार पर जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।