Jharkhand:न्यूज 11 के मालिक अरूप चटर्जी को धनबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

राँची।झारखण्ड के न्यूज 11 के मालिक अरूप चटर्जी को शनिवार की देर रात धनबाद पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। अरुप चटर्जी की गिरफ्तारी गोंदा थाना क्षेत्र के कांके रोड चांदनी चौक स्थित अपार्टमेंट से हुई है।बता दें कि अरूप चटर्जी के खिलाफ धनबाद में एक कारोबारी से पैसा उगाही के आरोप में केस दर्ज हुआ था। जिसमें कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी किया था।

एसएसपी के निर्देश पर हुई कार्रवाई

वारंट जारी होने के बाद एसएसपी संजीव कुमार ने डीएसपी अमर कुमार पांडे के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया।पुलिस की टीम को अरुण चटर्जी का मोबाइल लोकेशन के चांदनी चौक स्थित अपार्टमेंट में होने को मिली। जिसके बाद धनबाद पुलिस की टीम राँची पहुंची और गोंदा थाना पुलिस पुलिस की मदद से अपार्टमेंट में छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

27 जून को दर्ज हुआ था मामला

धनबाद के गोविंदपुर थाने में बीते 27 जून को अरूप चटर्जी के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। शिकायतकर्ता ने केस दर्ज कराते हुए कहा था, कि अरुण चटर्जी अपने रिपोर्टर के माध्यम से ब्लैकमेल कर 11 लाख रुपये की मांग की थी।पैसा लेने के बाद भी झूठी खबर चलाई और फिर अधिक पैसे की मांग की गई, नहीं देने पर बर्बाद करने की चेतावनी दी गई थी।