Jharkhand:सिमडेगा में पोस्टरबाजी,फर्जी एनकाउंटर बन्द करें,बिचौलिया और ठेकेदार अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें संगठन फौजी कार्रवाई करेगी-पीएलएफआई

सिमडेगा।सिमडेगा के शहरी क्षेत्र के बस स्टैंड में पीएलएफआई के नाम पर पोस्टर चिपकाए गए है. चिपकाए गए पोस्टर में लिखा है कि पुलिस प्रशासन होश में आओ।मुठभेड के नाम पर फर्जी एनकाउंटर बंद करें. बिचौलिया और ठेकेदार अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें संगठन फौजी कार्रवाई करेगी. पोस्टरबाजी एरिया कमांडर आकाश टाइगर के नाम की गई है।पोस्टरबाजी की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर पोस्टर को जप्त कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

पिछ्ले एक सप्ताह के दौरान पीएलएफआई के मारे गए तीन उग्रवादी

बता दें पिछ्ले एक सप्ताह के दौरान पीएलएफआई संगठन के तीन उग्रवादी को पुलिस ने मुठभेड में मार गिराया है. पहला मुठभेड 19 दिसंबर को चाईबासा जिले के गुदड़ी थाना क्षेत्र में हुई जहां एक पीएलएफआई उग्रवादी मारा गया. 21 दिसंबर को झारखण्ड पुलिस ने खूंटी जिले के मुरहू थाना क्षेत्र में पिपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (PLFI) के उग्रवादी जीदन गुड़िया को मार गिराया था वह 15 लाख का इनामी उग्रवादी था और पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप के बाद संगठन में दूसरा स्थान रखता था. इसके एक दिन बाद यानी 22 दिसंबर को राँची पुलिस ने पीएलएफआई के एरिया कमांडर पुनई उरांव को मुठभेड में मार गिराया।