झारखण्ड के डीजीपी नीरज सिन्हा ने साहसिक कार्य करने वाले दो पुलिसकर्मी को सम्मानित

राँची।राजधानी राँची में साहसिक कार्य करने वाले दो पुलिसकर्मी को डीजीपी नीरज सिन्हा ने सम्मानित किया है।झारखण्ड पुलिस मुख्यालय स्थित डीजीपी ऑफिस में सोमवार को डीजीपी नीरज सिन्हा ने हवलदार संदीप कुमार और पीसीआर चालक संतोष कुमार को दस दस हजार रूपया का चेक प्रदान कर सम्मानित किया है।

किलोमीटर तक दौड़ाकर संदीप सिंह अपराधी को हथियार के साथ पकड़ा

बीते 28 अगस्त को हवलदार संदीप सिंह सुबह जब मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। उसी दौरान जगन्नाथपुर मंदिर के पास उनकी नजर एक युवक पर पड़ी, जिसकी कमर में हथियार नजर आ रहे थे, जिसके बाद उन्होंने आरोपी को रुकने के लिए कहा. लेकिन, वह भागने लगा इस दरमियान संदीप सिंह ने लगातार उसका पीछा किया और करीब एक किलोमीटर दौड़ा कर आरोपी को दबोचा। आरोपी के पास से उन्होंने 2 देशी कट्टे को बरामद किया, जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से स्थानीय थाने को सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर जगन्नाथपुर पहुंची. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया था।

डयूटी कर घर जा रहे संतोष ने आरोपी को पकड़ा

धुर्वा थाना क्षेत्र स्थित आदर्श नगर में स्कूल से बच्चे को छोड़कर घर लौट रहे विमल महली को गोली और चाकू मार दी थी।जिसे पीसीआर-19 के संतोष नामक एक सिपाही ने खदेड़ कर पकड़ लिया था। गोली की आवाज़ सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए थे आनन-फानन में घायल विमल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था।