Ranchi:कांके रोड में 9MM पिस्टल के साथ दो युवक पकड़ाया है,गोंदा थाना क्षेत्र का मामला है।

राँची।गोंदा थाना क्षेत्र के कांके रोड में उस समय हंगामा मच गया जब दो युवक अचानक हथियार लहराने लगा। हाथ में पिस्टल देखकर वहां के लोग सहम गए। कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। कुछ देर के लिए वहां भीड़ जमा हो गई। इसी में किसी ने पुलिस को सूचना दी। जब तक वहां पुलिस पहुंची वह उसी तरह हंगामा करता रहा। गोंदा थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसकी पहचान कांके के एसडी रोड निवासी दुर्गेश और दीप शेखर के रूप में हुई है।

मिली जानकारी अनुसार कांके रोड में एक पान दुकान के पास कुछ बात को लेकर मंगलवार की रात दो युवक के साथ आरोपी भीड़ गया।उसके बाद जिस व्यक्ति के साथ कहा सुनी हुई उसने दोनों की पिटाई कर दी।आरोपी मार ख़ाकर चला गया।कुछ देर बाद पिस्टल लेकर पहुँचा।इतने में भीड़ जुट गई और आरोपी से पिस्टल छीनकर पुलिस को बुलाकर पिस्टल के साथ दोनो को सुपुर्द कर दिया।वहीं पुलिस ने बताया की दोनों नशे में ही हंगामा कर रहे थे। अवैध हथियार रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पूछताछ की जा रही है। इनके पास से 9 MM की पिस्टल और गोली भी बरामद हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल उसका कोविड टेस्ट कराया जाएगा। इसके बाद अवैध हथियार रखने के जुर्म में उसे जेल भेज दिया जाएगा।

आरोपी की ओर से पैरवी भी बहुत हूई

मिली जानकारी अनुसार दोनो आरोपी के तरफ से जिससे झगड़ा हुआ उस पर दबाब बनाकर केस रफा दफा करने की कोशिश की गई।आरोपी की ओर से बहुत पैरवी लगाया गया।लेकिन जब मीडिया में खबर आ गया तो मामला उजागर हुआ।