Jharkhand:बीसीसीएल के रिटायर्ड अधिकारी कि बेटी से दुष्कर्म के आरोपी कोयला व्यावसायी बादल गाैतम गिरफ्तार,पीड़िता ने दुष्कर्म करने का आरोप के साथ लाखों रुपये और गहने भी लेने के आरोप लगाए हैं।

बीसीसीएल के रिटायर्ड अधिकारी कि बेटी से दुष्कर्म के आरोपी कोयला व्यावसायी बादल गाैतम गिरफ्तार.

धनबाद।बीसीसीएल के रिटायर्ड अधिकारी कि बेटी से दुष्कर्म करने के आरोपी कोयला व्यावसायी बादल गाैतम गिरफ्तार हुआ है।जानकारी के अनुसार बादल गौतम की गिरफ्तारी पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन मुगलसराय से हुई है।धनबाद पुलिस ने यूपी रेल पुलिस के सहयोग से बादल को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है की वह डाउन सिकंदराबाद-दानापुर कोविड स्पेशल ट्रेन में सफर कर रहा था। धनबाद पुलिस ने इसकी सूचना आरपीएफ दी। इसके बाद बादल गौतम को गिरफ्तार कर लिया गया।

धनबाद के बैंक मोड़ थाने में दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराई थी:-

बादल गाैतम के खिलाफ बीसीसीएल के रिटायर्ड अधिकारी की पुत्री ने बीते 21 सितंबर को धनबाद के बैंक मोड़ थाने में दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराई थी इसके बाद से पुलिस को बादल की तलाश थी. प्राथमिकी में बादल पर बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगया गया था. पीड़िता ने लाखों रुपये और गहने भी लेने के आरोप लगाए हैं. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराकर 23 सिंतबर, 2020 को धनबाद कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराया था. कोर्ट को दिए बयान में पीड़िता ने कहा कि बादल ने उसे और उसके दोस्त संकेत कृष्णानी को बंधक बनाकर एक माह तक लालपुर राँची में रखा था।

सूचना मिलते ही आरपीएफ ने बादल को दबोच लिया

धनबाद पुलिस द्वारा सूचित किए जाने के बाद आरपीएफ सक्रिय हो गई। आरपीएफ के पास बादल की तस्वीर भी थी। डीडीयू के पोस्ट प्रभारी संजीव कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई। ट्रेन शुक्रवार की सुबह साढ़े नाै बजे पीडीडीयू स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंची। ट्रेन के रुकते ही आरपीएफ ने चेकिंग शुरू कर दी। जांच में कोच संख्या बी-11 के बर्थ संख्या 19 पर बादल मिला। इसके बाद आरपीएफ ने बादल को ट्रेन से उतार लिया। उसे पोस्ट में लाया गया। आवश्यक कागजी कार्यवाही के बाद आरपीएफ ने बादल को धनबाद पुलिस के हवाले कर दिया।

दिल्ली पुलिस ले सकती रिमांड पर

बादल गौतम के खिलाफ दिल्ली में भी प्राथमिकी दर्ज है। उस पर लड़कियों की अश्लील तस्वीर के माध्यम से ब्लैकमेलिंग के लिए उकसाने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। एक महीने पहले दिल्ली पुलिस बादल की तलाश में धनबाद आई थी। दिल्ली पुलिस को भी बादल की गिरफ्तारी की सूचना मिल गई है। वह बादल को रिमांड पर ले सकती है।