#Breaking:दिनदहाड़े बिल्डर के ऑफिस में फायरिंग,ऑफिस में तैनात गार्ड बाल बाल बच गए और दीवार में जा लगी गोली,पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

राँची।राजधानी राँची में स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा के वयापक इंतजाम के वावजूद आपराधियों में जरा सी ख़ौफ़ नहीं।दिनदहाड़े बिल्डर अभय सिंह के मोरहाबादी स्थित दफ्तर में अज्ञात अपरधियों ने फायरिंग की।कुछ दिन पहले ही उन्हें धमकी मिली थी,उनसे 2 करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी।इस गोलीबारी में ऑफिस में तैनात गार्ड बाल बाल बच गए और दीवार में जा लगी।

यह घटना शनिवार की दोपहर मोरहाबादी दिव्यान चौक स्थित वृन्दावन कंस्ट्रक्शन में हुईं।गोलीबारी की सुचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। गार्ड जिनपर गोली चली ,बाल बाल बचे

गौरतलब है पिछले सप्ताह बिल्डर अभय सिंह से सुजीत सिन्हा के नाम पर दो करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी।

जमशेदपुर के घाघीडीह जेल में बंद गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर पिछले सप्ताह राँची के बिल्डर अभय सिंह से रंगदारी मांगी थी।रंगदारी मांगे जाने की शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी थी।मालूम हो कि वन वृन्दावन कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक अभय सिंह से 6 अगस्त और 7 अगस्त को सुजीत सिन्हा के नाम पर 2 करोड़ की रंगदारी मांगी गयी थी।जिसने लेवी मांगी है वह खुद को गैंगस्टर सुजीत सिन्हा गिरोह का सदस्य मयंक सिंह बताया था। गौरतलब है कि कारोबारी को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर उनसे रुपये की मांग की गयी थी।