Ranchi:रातू थाना क्षेत्र में बाइक सवार अपराधियों ने बैंक से पैसा निकालकर जा रहे पति-पत्नी से एक लाख रुपये की लूट,पुलिस छानबीन में जुटी है

राँची।झारखण्ड की राजधानी राँची के रातू थाना क्षेत्र में एक के बाद एक लूट की घटना को अंजाम अपराधी दे रहें।लेकिन अभी तक किसी भी मामले में खुलासा नहीं हुआ है।आज फिर बाइक सवार अपराधियों ने एक महिला से एक लाख रुपये लूट कर फरार हो गया है।बताया गया कि महिला अपने पति के साथ रातू के काठीटांड स्थित स्टेट बैंक से रुपये निकाल कर अपने घर जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियो ने महिला से रूपया लूटकर फरार हो गया। इस घटना की सूचना महिला ने रातू थाने की पुलिस को दी है। सूचना मिलने के बाद पुलिस अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले को लेकर रातू थाना प्रभारी ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है और पुलिस छानबीन में जुट गई है।

रातू थाना प्रभारी आभाष कुमार ने बताया कि आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है और आरोपी की पहचान के लिए पुलिस काम कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार ,रातू के झखराट़ांड़ निवासी आदित्य साहू और उसकी पत्नी फूलकुमारी देवी से एक लाख रुपये से भरा थैला लूटकर फरार हो गए। बताया जाता है कि फूलकुमारी देवी अपने पति आदित्य साहू के साथ एसबीआई रातू शाखा से फिक्स डिपॉजिट तोड़कर एक लाख रुपये निकाली थी। रुपये निकालने के बाद दंपति वहां से साईं स्टील काठीट़ांड़ पहुंचे, जहां घर बनाने के लिए छड़ और सीमेंट का भाव तय किया। इसके बाद काठीट़ांड़ चौक से गाय के लिए दाना की खरीदारी की। पशु आहार की खरीदारी के बाद बाइक पर दाना का पैकेट रखा। उसके नीचे एक लाख रुपये से भरा थैला रखकर आदित्य साहू पत्नी के साथ झखराट़ांड़ की ओर निकल गया। इसी बीच जीटी सेंटर के पास पीछे से अपाची बाइक पर सवार दो अपराधियों ने अचानक थैला पर झपट्टा मारा। लेकिन थैला उनके हाथ नहीं आया, इसके बाद अपराधी छीना-झपटी करने लगे और आदित्य साहू और उसकी पत्नी बाइक से अनियंत्रित होकर नीचे गिर गए। इसके बाद बाइक सवार अपराधी रुपये से भरा थैला लूटकर एतवार बाजार की ओर भाग निकले। इसके बाद आदित्य साहू रातू थाना पहुंचकर घटना की जानकारी रातू थाना को दी।