गिरिडीह:दो पक्षों में विवाद के बाद पथराव,पुलिस ने खदेड़ा,स्थिति नियंत्रण में, कैंप कर रही पुलिस…

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सेंट्रलपिट में गुरुवार की सुबह दो पक्षों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया।विवाद इस कदर बढ़ गया कि देखते ही देखते दोनों पक्ष के लोगों ने पथराव करना शुरू कर दिया। घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया।हालांकि जैसे ही घटना की जानकारी जिले के एसपी दीपक कुमार शर्मा को मिली उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों के साथ भारी संख्या पुलिस फोर्स की टीम मौके पर भेज दिया।पुलिस पहुंचकर पथराव कर रहे दोनों पक्ष के लोगों को खदेड़ कर भगा दिया।फिलहाल स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है।भारी संख्या में पुलिस के जवान तैनात हैं।

बताया जा रहा है कि सेंट्रलपिट में बुधवार की रात को दुर्गा मंडप के समीप एक युवक मोबाइल पर बात कर रहा था। इसी बीच कुछ युवकों ने उस युवक को मोबाइल पर बातचीत करने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर फिर से स्कॉर्पियो पर सवार होकर कुछ युवक मौके पर पहुंचे और फोन पर बात करने से मना करने वाले युवक को उठा कर ले गए।इसी के बाद मामला बढ़ गया।बताया जाता है कि इसी विवाद को लेकर आज पंचायत होने वाली थी और पंचायत के दौरान ही अचानक दोनों पक्ष के लोगों के बीच पथराव शुरू हो गया।

एसपी दीपक कुमार शर्मा ने बताया कि फिलहाल स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है।मामूली बात को लेकर विवाद में कुछ लोगों ने माहौल खराब किया था।पुलिस उन सभी की पहचान कर रही है। मौके पर एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, प्रशिक्षु डीएसपी कैलाश महतो, मुफस्सिल थाना प्रभारी कमलेश पासवान, नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी, पचंबा थाना प्रभारी मुकेश दयाल सिंह, इंस्पेक्टर श्याम महतो समेत भारी संख्या में पुलिस के जवान कैंप किए हुए हैं।फिलहाल मामला शांत है।