पलामू:ग्रामीण चिकित्सक सह ठेकेदार पर नक्सलियों ने की फायरिंग,बाल-बाल बचे,पुलिस जांच में जुटी…

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र में प्रतिबंधित नक्सली संगठन तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी (टीएसपीसी) के सदस्यों ने ग्रामीण चिकित्सक सह ठेकेदार पर फायरिंग कर दी है।इस घटना में ग्रामीण चिकित्सक मनोज कुमार बाल बाल बच गए हैं और उन्हें गोली नहीं लगी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीण चिकित्सक मनोज कुमार नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र सरईडीह के बाजार में एक दुकान पर बैठे हुए थे।इसी क्रम में दो नकाबपोश टीएसपीसी के नक्सली मौके पर पहुंचे और मनोज कुमार का पता पूछ रहे थे। टीएसपीसी नक्सलियों ने मनोज कुमार से ही उनके बारे में जानकारी ली थी।मनोज कुमार ने अपनी पहचान छिपा ली थी इसी क्रम में नकाबपोश टीएसपीसी के नक्सलियों ने हथियार निकाला। हथियार को देखने के बाद मनोज कुमार भागने लगे।मनोज कुमार को लक्ष्य कर टीएसपीसी के नक्सलियों ने फायरिंग की।इस घटना में मनोज कुमार बाल बाल बच गए।

टीएसपीसी के नक्सलियों ने इस दौरान दो राउंड फायरिंग की है। मनोज कुमार ग्रामीण चिकित्सा के साथ-साथ ठेकेदारी भी करते हैं और निर्माण कार्य को लेकर पूर्व में भी नक्सलियों ने उनसे लेवी मांगी थी।नौडीहा बाजार थाना प्रभारी अमन कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया घटना के पीछे टीएसपीसी के नक्सलियों का हाथ बताया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले में छानबीन कर रही है और इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।