धनबाद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ने के दौरान युवक की मौत….

धनबाद। ट्रेन में चढ़ने के दौरान यात्री आपाधापी मचा देते हैं, जिस कारण वह हादसे का शिकार हो जाते हैं। जल्दबाजी के चक्कर में कभी कभी लोग अपनी जान तक गंवा बैठते हैं, ऐसा ही हादसा धनबाद स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक घटित हुआ है।जिसमें ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक यात्री की मौत हो गई हैं।मृत यात्री की पहचान राजू रवानी के रूप में की गई है। वो निरसा के चिरकुंडा थाना क्षेत्र का रहने वाला था। उसके पिता का नाम सुरेश रवानी है।यह हादसा धनबाद स्टेशन की प्लेटफार्म संख्या एक पर हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार देर रात ट्रेन की चपेट में आकर एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है।यात्रियों के मुताबिक ईएमयू ट्रेन में चढ़ने के दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया।जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। यात्रियों के द्वारा घटना की सूचना जीआरपी को दी गई।सूचना मिलने के बाद जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची और उसे उठाकर बाहर निकाला। लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुका था।जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।आज शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा।

बताया जा रहा है राजू रवानी किसी काम से धनबाद शहर आया था। काम पूरा करने के बाद वह स्टेशन पहुंचा, लेकिन स्टेशन पहुंचने में वह थोड़ा विलंब हुआ। ट्रेन प्लेटफार्म से खुल चुकी थी। वह ट्रेन पकड़ने के लिए दौड़ा। कुछ अन्य यात्री भी ट्रेन पकड़ने के लिए दौड़ लगा रहे थे।कुछ यात्रियों ने ट्रेन पकड़ ली और चढ़ गए, लेकिन ट्रेन में चढ़ने के दौरान राजू नीचे पटरियों के बीच गिर गया।जिस कारण ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।