राँची:रेलवे ट्रैक पर युवक-युवती का मिला शव,हत्या या आत्महत्या,पुलिस जांच में जुटी है…

राँची।राजधानी राँची के अरगोड़ा स्टेशन से सटे रेलवे ट्रैक के पास से एक युवक और युवती का शव बरामद हुआ है।दोनों की मौत ट्रेन से कटने की वजह से हुई है मामले की जानकारी मिलने के बाद अरगोड़ा पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है।दोनों मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।वहीं युवक -युवती के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।

सुबह स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई थी रेलवे ट्रैक पर एक युवक और युवती का शव पड़ा हुआ है। दोनों की मौत ट्रेन से कटने की वजह से हुई है मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच तफ्तीश में जुट गई है।आशंका जताई जा रही है कि युवक और युवती ने एक साथ ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या की है।हालांकि दोनों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है।

पुलिस के द्वारा अलग-अलग थानों में दोनों की तस्वीर भेजी है ताकि पहचान हो सके।हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा ने बताया कि मामला आत्महत्या का है या फिर हादसा का इसकी जांच की जा रही है।दोनों की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है।आगे की जांच भी जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार अरगोड़ा रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर जो दोनों शव मिले हैं, उसमें किसी साजिश की भी आशंका जताई जा रही है दोनों ही शव बेहद क्षत विक्षत स्थिति में मिले हैं।पुलिस इस मामले में हत्या के बिंदु पर भी जांच कर रही है।