गिरीडीह:सड़क दुर्घटना में चार की मौत,एक घायल,घटना जीटी रोड पर टायर ब्लास्ट होने से अनियंत्रित होकर खाई में पलटी कार

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडिह जिले से बड़ी खबर है।जीटी रोड पर टायर ब्लास्ट होने से अनियंत्रित होकर खाई में कार के पलटने से चार लोगों की मौत हो गई,जबकि कार के चालक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।यह घटना शनिवार को जिले के बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड अटका के पास हुई है।जहां सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर मृतक के शव को ग्रामीणों के सहयोग से कार से बाहर निकाला।

जानकारी के अनुसार जीटी रोड तेज गति से कार जा रही थी. इसी दौरान कार का टायर ब्लास्ट कर गया. कार की गति इतनी तेज थी कि कार के चालक ने नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित होकर जीटी रोड के किनारे खाई में पलट गई. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई.मृतकों में दंपती सहित चार लोग शामिल हैं. सभी बगोदर थाना क्षेत्र के कुदर गांव के रहने वाले थे।यह घटना बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड बीस माइल की है।मृतकों में एक महिला समेत चार लोग शामिल हैं। सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। मृतक की पहचान आसमीन खातून (55), शेख़ आजम (45), मो. आमीर शेख (26) और मो. हसनैन शेख (24) के रूप में की गई है।

घटनास्थल पर पहुंचे विधायक:

सड़क हादसे में चार लोगों की मौत होने की सूचना मिलने के बाद बगोदर विधायक विनोद सिंह घटनास्थल पहुंचे और घटना का जायजा लिया. पुलिस ने सभी शवों को कार से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है।