Lockdown Breaking:झारखण्ड में सोशल मीडिया में प्रधानमंत्री के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर गन्दी कमेंट करने पर केस दर्ज।आरोपी की तलाश में जुटी है पुलिस..

◆पीएम मोदी का अभ्रद तस्वीर लगाकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में गिरिडीह के बगोदर थाना में केस दर्ज।
◆बगोदर पुलिस आरोपी बरकत को गिरफ्तार करने की कार्रवाई में जुटी, सोशल मीडिया में आरोपी ने किया था हरकत।
◆पुलिस के टविट्र हैंडल में शिकायतकर्ता भाजपा नेता ने दी घटना की जानकारी


गिरिडीह।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अभद्र तस्वीर के साथ गलत कमेंट्स करने के खिलाफ गिरिडीह के बगोदर थाना में केस दर्ज किया गया है। थाना कांड संख्या 57/20 में आईटी एक्ट के तहत बगोदर के माहुरी गांव निवासी मो. बरकत के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस आरोपी बरकत को गिरफ्तार करने की कार्रवाई में जुट गई है। हालांकि यह स्पस्ट नहीं हो पाया है कि आरोपी बरकत का संबध किसी राजनीतिक दल से है या नहीं। लेकिन आरोपी बरकत के खिलाफ बगोदर निवासी सह भाजपा के प्रर्देश कार्यसमिति गोल्डेन जायसवाल ने रविवार की देर शाम थाना में आवेदन देकर केस दर्ज कराया है। वैसे आरोपी बरकत द्वारा सोशल मीडिया में पीएम मोदी के अभद्र तस्वीर के साथ गलत कमेंट्स की।

जानकारी भाजपा नेता जायसवाल ने झारखण्ड पुलिस के टविट्र हैंडल में डाला था। इसके तुंरत बाद हजारीबाग रेंज के डीआईजी पंकज कंबोज ने गिरिडीह पुलिस को मामले में जांच कर त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। लिहाजा, डीआईजी के निर्देश पर एसपी सुरेन्द्र झा ने बगोदर थाना प्रभारी को केस दर्ज करने का निर्देश देकर आरोपी बरकत को गिरफ्तार करने का भी निर्देश दिया था।

एसपी से मिले निर्देश के बाद देर शाम बगोदर थाना प्रभारी नवीन सिंह ने केस दर्ज कर मामले की जांच की। जिसमें आरोपी द्वारा किए गए हरकत को सही पाया। जानकारी के अनुसार थाना को दिए आवेदन में गोल्डेन ने बरकत पर आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी ने सोशल मीडिया में पीएम मोदी का अभ्रद तस्वीर लगाते हुए बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी कर समाज में नफरत फैलाने का प्रयास किया है।