Lockdown Breaking:झारखण्ड में कोरोना की रफ्तार को देखते हुए,अब सीआरपीएफ की तैनाती,राज्य पुलिस के साथ सीआरपीएफ भी रहेंगे ..!

राँची।राजधानी राँची में झारखण्ड पुलिस अब कोरोना से निपटने के लिए सीआरपीएफ की सहायता लेगी।सीआरपीएफ की तैनाती ऐसे स्थानों पर की जायेगी, जहां पब्लिक कांटेक्ट कम है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राँची में तीन कंपनियां सीआरपीएफ की तैनात की जाएगी।

बता दें कि पिछले 1 महीने से राजधानी राँची के कई ऐसे क्षेत्र में पुलिस के जवान लगातार अपनी ड्यूटी दे रहे हैं। ऐसे में उन्हें आराम की जरूरत है,इसी को देखते हुए राजधानी राँची में झारखण्ड पुलिस सीआरपीएफ की सहायता लेगी।

आज डीजीपी एमवी राव ने कहा कि कोरोना वायरस के फैलाव को देखते हुए सीआरपीएफ के जवानों की सहायता का फैसला लिया गया है। साथ ही डीजीपी ने लोगों से अपील की है कि वह अफवाह ना फैलाएं और सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाले पोस्ट सोशल मीडिया पर बिल्कुल ना करें।

लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए पुलिस प्रशासन है अलर्ट
राज्य में लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए पुलिस प्रशासन अलर्ट है. लोगों से लॉकडाउन का अनुपालन भी करा रही है. ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके. वहीं दूसरी ओर इस लॉकडाउन में जो लोग फंसे हैं, उनकी मदद करने का भी पूरा प्रयास झारखण्ड पुलिस की ओर से किया जा रहा है।लॉकडाउन में राज्य के सभी हिस्से में गरीब, असहाय और जरूरतमंदों तक झारखण्ड पुलिस खाना और जरूरी सामान पहुंचा रही है।