गैंगस्टर प्रिंस खान के गुर्गे मेजर उर्फ नसीम समेत चार गिरफ्तार,बम और कारतूस बरामद

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता मिली। व्यवसायियों को धमकी, फायरिंग और बमबाजी मामले में कुख्यात गैंगस्टर प्रिंस खान का नेटवर्क को ध्वस्त करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें मेजर के नाम से चिट्ठी वायरल करने वाले नसीम अंसारी उर्फ रजि अहमद,हथियार सप्लाई करने वाला विकास सिंह, व्यापारी लोगों का नंबर उपलब्ध कराने वाला राजू अंसारी और नसीम अंसारी उर्फ मेजर का रिश्ते में चाचा लगने वाला सद्दाम अंसारी शामिल है। वही आधा दर्जन आर्म्स और भारी संख्या में कारतूस, बम व नगद 50 हजार की बरामदगी हुई है।

जानकारी साझा करते हुए एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि प्रिंस खान के गिरोह को ध्वस्त करने के लिए कई दिनों से टीम लगी हुई थी उसी कड़ी में मेजर के नाम से चिट्ठी वायरल करने वाले सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, व्यापारियों को धमकी देने के मामले और फायरिंग के मामले में ये शामिल थे।

जांच के दायरे में कुछ फर्जी पत्रकार

मेजर उर्फ नसीम पूर्व में भी जेल जा चुका है। 8 वर्ष जेल में रहने के बाद पेरॉल पर रिहा हुआ था। उन्होने बताया की पूर्व में भी मेजर के नाम से धमकी देने वाले एक सख्स को पुलिस जेल भेज चुकी है। इनके पास से दहशत फैलाने के लिए बम चलाने में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को भी जप्त किया गया है। उन्होंने बताया कि इसमें कुछ सफेदपोश, फर्जी पत्रकार भी जांच के दायरे में है बहुत जल्द उनपर भी शिकंजा कसा जाएगा। उन्होने कहा की व्यापारी बेखौफ होकर अपना व्यवसाय करे उन्हें किसी से डरने की जरूरत नहीं पुलिस हर हाल में अपराधियों का गर्दन दबोच सलाखों के पीछे भेजेगी।

अब तक 45 सदस्य हुए हैं गिरफ्तार

इससे पूर्व एसएसपी ने अब तक प्रिंस खान गिरोह के करीब 45 सदस्यों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया है। आज की हुई गिरफ्तारी में जिस मेजर के नाम से व्यापारियों में दहशत फैलाया जाता था उसे गिरफ्तार कर पुलिस ने बहुत बडी सफलता हासिल की है।

एसएसपी ने बताया कि बहुत जल्द प्रिंस खान को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा उसके गिरोह के किसी भी सदस्य को बक्सा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा की सिटी एसपी,ग्रमीण एसपी, डीएसपी विधी व्यवस्था, डीएसपी वन और कई थानो के थानेदार की अथक प्रयास से प्रिंस खान के नेक्सस को ध्वस्त करते हुए सबों की गिरफ्तारी की गई है।