Crime in Ranchi:ऑटो से पांच अपराधियोे ने रिंग रोड पर की डकैती,इधर डिलीवरी ब्वॉय से लूट और घर वाले सब सोए रह गए चोर चोरी कर फरार….

राँची।राजधानी राँची के तुपुदाना इलाके में ऑटो से पांच अपराधियों ने सड़क पर डकैती की घटना को अंजाम दिया है। इस संबंध में तुपुदाना बगीचा टोली निवासी ज्योति खोया ने तुपुदाना ओपी में डकैती की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार 2 अक्टूबर की की शाम करीब 6.30 बजे ज्योति खोया बिरसा चौक से अपने घर आ रहे थे। नामकुम रिंग रोड बगीचा टोली में करीब शाम 6.30 बजे एक ऑटो पर सवार हो कर आए पांच अपराधियों ने उन्हें रोका। उनमें से दो युवकों ने ज्योति खोया का हाथ पकड़ लिया। एक ने उनके गर्दन पर धारदार चाकू सटा दिया। एक ने उनके गर्दन से उनका ब्लूटूथ पहले लूटा। फिर दूसरे ने उनके पॉकेट से मोबाइल फोन निकाला। एक व्यक्ति उनके साथ जब लूटपाट हो रही थी तो वह निगरानी कर रहा था। ज्योति खोया के पास जितने भी सामान थे उन लोगो ने लूट लिया। इसके बाद सभी ऑटो से फरार हो गए। तुपुदाना ओपी की पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।

डिलीवरी ब्वॉय से तीन लड़कों ने बेथेसदा स्कूल के पास की लूट, प्राथमिकी दर्ज

राँची के लोअर बाजार थाना क्षेत्र स्थित बेथेसदा स्कूल चौक के पास एक डिलीवरी ब्वॉय से तीन लड़कों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। इस संबंध में नेताजी नगर कांटाटोली निवासी जॉय राय ने लोअर बाजार थाना में लूट की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि वे एक अक्टूबर को शाम 3.45 बजे कर्बला चौक होते हुए सिरमटोली से डिलीवरी के लिए जा रहे थे। इसी बीच बेथेसदा स्कूल चौक के पास तीन लड़के आए और उनका मोबाइल, दो हजार रुपए लूट लिया। फिर आराम से फरार हो गए। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।

घर में सारे लोग सोए हुए थे, चोर घर में घुसा और मोबाइल, नगद लेकर हो गया फरार

राँची।धुर्वा थाना क्षेत्र के सेक्टर थ्री में एक घर में चोरों ने तब घुसकर चोरी कर ली जब घर से सारे लोग सोए हुए थे। इस संबंध में सेक्टर थ्री निवासी अजय कुमार प्रसाद ने धुर्वा थाना में चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार 30 सितंबर की रात उनका पूरा परिवार घर में सो रहा था। इसी दौरान चोर कुंडी खोल घर के अंदर घुसे और कमरे में रखा तीन मोबाइल, पर्स जिसमें पैन कार्ड, आधार, दो बैंक का एटीएम, 1370 रुपए नगद थे लेकर फरार हो गए।