अपराधी अमन साव गिरोह के मयंक सिंह ने प्रेस-विज्ञप्ति जारी कर दी धमकी-“ध्यान रहे जहां तक मेरा कॉल जाता है वहाँ तक मेरी गोली जाएगी….

राँची।झारखण्ड के जेल में बंद कुख्यात अपराधी अमन साहू गिरोह के मयंक सिंह ने गौ तस्करी बंद करने की चेतवानी दी है। मयंक सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा की मैं यह चेतावनी देता हूं की झारखण्ड राज्य में गौ तस्करी कर रहे सारे तस्कर अब तस्करी बंद कर दें। ड्रग्स,हिरोइन का कारोबार कर रहे तस्कर अपना बोरिया बिस्तर झारखण्ड राज्य से समेट ले,वर्ना अब एक एक करके ऐसे सारे तस्करों को चिन्हित करके गोली मारी जाएगी चाहे वो कितना भी प्रभावशाली क्यों न हो।

रित्विक कंपनी के शरद बाबु की हत्या की जिम्मेवारी लिया

मयंक सिंह ने कहा की हजारीबाग में हुए रित्विक कंपनी के अधिकारी शरद बाबु की हत्या की जिम्मेवारी लेता हूं।हत्या का कारण क्या रहा यह रित्विक कंपनी प्रबंधन बेहतर जानते है।राँची,रामगढ़,हजारीबाग, लातेहार,चतरा के कोल माइनिंग कंपनी के प्रबंधन,ट्रांसपोर्ट कर रही कंपनियां और उससे जुड़े संवेदक,रेलवे साइडींग में रेक लोडिंग का काम कर रहे संवेदक भाइयों को चेतावनी है, कि मुझे कोई हल्के में लेगा तो उसका अंजाम भी यही होगा।चाहे आप बुलेट प्रूफ वाहन ले ले या एक्स आर्मी सुरक्षा गार्ड रख ले या अपने लिए सुरक्षा से जुड़े जितने भी इन्तेजाम कर ले,हम इसमे छेद कर देंगे और चाहे अधिकारी देश की किसी कोने में बैठे हो।ध्यान रहे जहां तक मेरा कॉल जाता है वहाँ तक मेरी गोली जाएगी। इसका ट्रेलर मैं कोलकाता, रायपुर, कोरबा में बैठ कर झारखण्ड में कारोबार कर रही कंपनी के लोगों को दिखा चुका हूँ।

मेरे बॉस के नाम का इस्तेमाल कर रंगदारी वसूलते है

मयंक सिंह ने कहा की यह भी कुछ छूटभैये अपराधी, साइबर अपराधी, जनप्रतिनिधि मेरे और मेरे बॉस के नाम का इस्तेमाल कर रंगदारी वसूलते है, कंपनी के अधिकारियों को मेरे या बॉस से सम्बंध होने का दावा कर अपना प्रभाव बढ़ाने की कोशिश करते हैं वो अपने क्रियाकलाप बंद करे वर्ना गोली खाने के लिए तैयार रहें, ऐसे सारे लोगों की सूची बनकर तैयार है।