Ranchi:बरियातू रोड में ट्रक ने उड़ा दिया पोल, बिजली आपूर्ति ठप, बाल बाल बचे लोग,कुछ देर के लिए कई स्कूल बस जाम में फंसे रहे….

राँची।राजधानी राँची के बरियातू रोड में एक अनियंत्रित ट्रक ने बीच सड़क पर लगे हुए लोहे के बिजली पोल में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि लोहे का पोल बीच से दो टुकड़ों में बंट गया। समय रहते बिजली काट दी गई अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।यह दुर्घटना बरियातू थाना के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने डिवाइडर के बीच लगाए गए बिजली के पोल में जबरदस्त टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।इस टक्कर में ड्राइवर और खलासी दोनो ही घायल हुए हैं। आवाज सुनकर स्थानीय लोग और बरियातू पुलिस की टीम मौके पर पहुची और ट्रैफिक को रोका।

ट्रक के द्वारा एक मजबूत लोहे के बिजली के पोल में टक्कर मारी गई थी।टक्कर की वजह से बिजली के तार भी सड़क पर गिर पड़े।मौके पर पहुंची बरियातू पुलिस ने सूझबूझ दिखाते हुए सबसे पहले दोनों तरफ से ट्रैफिक को रोका और बिजली विभाग को फोन कर तुरंत बिजली कटवाई, अगर समय रहते बिजली नहीं कटवाई गई होती तो बड़ा हादसा सामने आ सकता था।जिस समय यह हादसा हुआ उस समय सड़क पर सबसे ज्यादा स्कूली बसें गुजर रही थीं। हादसे की वजह से आधे घंटे से ज्यादा समय तक बरियातू रोड जाम रहा।कई स्कूल बसें जाम में फंसी रही। सड़क से बिजली का तार हटाने के बाद ही यातायात सामान्य हो सका।

स्थानीय लोगों ने बताया कि स्कूल का समय होने के बावजूद ट्रक बेहद तेज गति से सड़क से गुजर रहा था।जबकि जिस जगह टक्कर हुई है दोनों तरफ से सड़क को छूते हुए गली गुजरती है। इन सब के बावजूद ट्रक चालक ने बेहद लापरवाही भरे अंदाज में ट्रक चलाया इसकी वजह से ट्रक अनियंत्रित हुआ और यह हादसा सामने आया।इस हादसे में ट्रक के ड्राइवर और खलासी को मामूली चोटे आई हैं।ट्रक को क्रेन के माध्यम से सड़क से हटाया गया है। फिलहाल इलाके में बिजली कटी हुई है विभाग के तरफ से तारों को जोड़ने का काम शुरू किया गया है।