Bokaro: शव बरामद करने गई पुलिस पर हमला, थाना प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मी घायल।

हमले के दौरान की फोटो

बोकारो : चास थाना क्षेत्र के गंधाजोर के रहने वाले सुभाष राय की शव बरामद करने गयी चास थाना की पुलिस पर रविवार के दोपहर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव भी किया. बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने थाना प्रभारी को पकड़कर पिटाई की. हमले में थानेदार समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गये. बता दें कि सुभाष राय 16 दिसंबर से ही लापता था. जिसके बाद रविवार को उसका शव तालाब में तैरते हुए मिला था.

हमले में क्षतिग्रस्त पुलिस वाहन

ग्रामीण और परिजनों ने किया पुलिस पर हमला

मिली जानकारी के अनुसार चास थाना क्षेत्र के गंधाजोर के रहने वाले सुभाष राय बीते 16 दिसंबर से घर से लापता हो गए थे. सुभाष राय के लापता होने की सूचना परिजनों ने पुलिस दी थी. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने खोजबीन के लिए किसी भी तरह की कोशिश नहीं की, इससे परिजन नाराज थे. रविवार की सुबह गांव के एक तालाब में सुभाष राय का शव मिलने के बाद इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. सूचना मिलने पर जब पुलिस टीम गांव पहुंची तो मृतक के परिजन और गांव वालों ने पुलिस पर हमला कर दिया.

हमला कर रहे ग्रामीण के हाथ मे पत्थर, और बचने की प्रयास करते पुलिसकर्मी

आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम की सड़क

सुभाष राय के शव मिलने के पर आक्रोशित ग्रामीण और परिजनों के द्वारा पुलिस पर हमला करने के बाद सड़क जाम कर दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही एसपी मौके पर पर पहुंचे. ग्रामीण और परिजनों को समझा बुझाकर जाम को हटाया गया.

इसी तालाब से शव पाया गया।

सुभाष राय की मौत कैसे हुई, अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. मृतक की हत्या हुई है या आत्महत्या का मामला है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा.