नाबालिग से सामुहिक दुष्कर्म मामला:राँची पुलिस ने 12 घंटे के अंदर तीनों आरोपी कुदुस अंसारी,इरशाद अंसारी और सोहन को किया गिरफ्तार,

राँची।जिले के चान्हो में हुई नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने घटना के 12 घंटे के अंदर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर गठित पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार आरोपियों में सोहन कुमार, कुदुस अंसारी और इरसाद अंसारी शामिल है। आरोपियों के पास से अपहरण में प्रयुक्त कार, चाकू और दो मोबाइल भी बरामद कर ली गई है।

बताया गया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने एसआईटी टीम का गठन किया था।एसआईटी टीम ने चान्हो से रिंग रोड के बीच सभी पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। इसी दौरान रिंग रोड पर स्थित सौम्या फ्यूल पंप में कार्यरत कर्मी द्वारा बताया गया, कि सुबह एक उजला कलर का एक कार आया था जिसमें तेल भरवाया. सीसीटीवी फुटेज में कार का नंबर मिलने के बाद कार के मालिक से संपर्क किया गया तो कार के मालिक ने बताया कि कार कुदुस अंसारी चलाता है. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर 12 घंटे के अंदर सभी तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

अपहरण कर दिया गया दुष्कर्म की घटना को अंजाम

चान्हो में रविवार को तीन नाबालिग लड़कियां मॉर्निंग वॉक पर घर से निकली थी. तभी एक कार उन लड़कियों के पीछे पड़ गई जिसमें तीन युवक सवार थे. तीनों ने पहले तो लड़कियों को खूब दौड़ाया फिर एक लड़की को जबरदस्ती कार में बैठाकर सुनसान जगह पर ले गए. तीनों युवकों ने उस लड़की के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

अपराधियों का गिर गया था मोबाइल

तीनों अपराधियों में से एक का मोबाइल टेढ़ा पुल के पास गिर जाने के बाद जब गाड़ी रोकी गई तब मौका पाकर नाबालिग लड़की उसके चंगुल से छूटकर फरार हो गई. किसी तरह उन लड़कों के चंगुल से भागी पीड़िता ने पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसके बाद थाने में एफआईआर दर्ज कराया गया था।