Ranchi:नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीन गिऱफ्तार, कार बरामद,मॉर्निग वॉक के दौरान नाबालिग लड़की को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया था

राँची।जिले के चान्हो थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।घटना के बाद एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर गठित टीम ने त्वरित एक्शन लेते हुए घटना में शामिल सभी आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया।बताया जा रहा है को एसएसपी को जब इस घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने एक विशेष टीम गठन कर त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया।उनके निर्देश मिलते ही बिशेष गठित पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।तीनों से पूछताछ की जा रही है।वहीं अपहरण में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली गई है।

बता दें चान्हो में रविवार को तीन नाबालिग लड़कियां मॉर्निंग वॉक पर घर से निकली थी।तभी एक कार उन लड़कियों के पीछे पड़ गई जिसमें तीन युवक सवार थे. तीनों ने पहले तो लड़कियों को खूब दौड़ाया फिर एक लड़की को जबरदस्ती कार में बैठाकर सुनसान जगह पर ले गए। तीनों युवकों ने उस लड़की के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

वहीं जब तीनों अपराधियों में से एक का मोबाइल टेढ़ा पुल के पास गिर जाने के बाद गाड़ी रोकी गई तब मौका पाकर नाबालिग लड़की उसके चंगुल से छूटकर फरार हो गई।किसी तरह उन लड़कों के चंगुल से भागी पीड़िता ने पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी।जिसके बाद थाने में एफआईआर दर्ज कराया गया था।