Breaking:संगठित आपराधिक गिरोह के खिलाफ एटीएस की कार्रवाई,राँची में एक व्यक्ति के घर से 30 लाख रुपये बरामद,मामले की जांच जारी है

राँची।झारखण्ड में सक्रिय अपराधी गिरोह के खिलाफ एटीएस ने कार्रवाई की है। मिली जानकारी के मुताबिक एटीएस की टीम ने रविवार की रात लालपुर थाना क्षेत्र के मोरहाबादी इलाके में स्थित एक फ्लैट से संगठित आपराधिक गिरोह के 30 लाख रुपया बरामद किया है। बताया जा रहा है कि यह रुपया अमन श्रीवास्तव गिरोह का है, हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. बताया जा रहा हैं कि जिस व्यक्ति के घर से रुपया बरामद हुआ, उसके निशानदेही पर रविवार की रात एटीएस की टीम खलारी पहुंची थी। जहां पर एटीएस की टीम के साथ मारपीट की गई। इसके अलावा जो सूचना मिल रही है कि एटीएस की टीम बेंगलुरु भी गई है।जहां से कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जिस व्यक्ति के घर से रुपये बरामद हुई है।मनोज साहू नाम बताया जा रहा है।

इधर रविवार की देर शाम में सादे लिबास में दो महिला पुलिसकर्मी सहित एटीएस की 10 सदस्यीय टीम खलारी थाना क्षेत्र स्थित राय पहुंची थी. वहां पर टीम के सदस्य संदिग्ध गतिविधियों में शामिल महबूब आलम उर्फ नेपाल के घर गये. उसकी पत्नी नूरजहां की मौजूदगी में घर की तलाशी शुरू की।टीम के सदस्य महबूब को खोज रहे थे, कि इसी क्रम में बड़ी तादाद में लोग जुट गये. लोगों ने सादे लिबास में पहुंचे पुलिसवालों से पहले बकझक शुरू की. फिर हमला कर दिया और उनकी पिटाई कर दी. इसमें बलराम राणा और सीताराम लकड़ा नामक दो पुलिसकर्मी घायल हो गये. वहीं इनमें से एक पुलिसकर्मी की पिस्टल भी ग्रामीणों ने छीन ली. वहीं टीम को बंधक बना लिया था।