Ranchi:एंटी क्राइम चेकिंग के दौरान कार सवार युवक पुलिस से भीड़ गया,दरोगा के साथ की मारपीट,जान मारने व वर्दी उतरवाने की दी धमकी,दो युवकों को हिरासत में लिया है,छानबीन जारी है

राँची।राजधानी राँची में एंटी क्राइम चेकिंग के दौरान रविवार की रात कार सवार युवकों ने राँची पुलिस के एक दरोगा के साथ गाली गलौज और मारपीट की और वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे डाली।ये घटना अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित सहजानंद चौक के पास हुई है। जहां रविवार की रात एंटी क्राइम चेकिंग चला रहे दरोगा संजय यादव के साथ होंडा सिटी कार में सवार युवकों ने गाली गलौज और मारपीट की और वर्दी उतरवाने की धमकी दी है।

बताया गया कि दरोगा संजय यादव के द्वारा सदानंद चौक पर रात में एंटी क्राइम चेकिंग चलाया जा रहा था इसी दौरान होंडा सिटी कार में सवार होकर पहुंचे युवक जा रहे थे।पुलिस ने कार को रोककर पूछताछ करने की कोशिश की तो इतने में ही कार में सवार दो युवक राजेश कुमार और कुणाल चौरसिया ने दारोगा के साथ मारपीट और गाली गलौज करने लगे। इतना ही नहीं दोनों युवकों ने दरोगा को जान से मारने की धमकी तक दे डाली।उसके बाद दरोगा के द्वारा घटना की पूरी जानकारी अपने वरीय अधिकारी को दी गई। जिसके बाद मौके पर पीसीआर की टीम और पुलिस गाड़ी पहुंची जिसके बाद सभी युवकों को थाना लाया गया।थाना में भी युवकों के द्वारा गाली गलौज किया जा रहा था।पुलिस मामले की जांच कर रही है।