जमशेदपुर में पिता-पुत्र हत्या मामला:प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पति ने पकड़ा,प्रेमी के साथ मिलकर पति और ससुर की हत्या कर दी,दोनों गिरफ्तार

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर स्थित बागबेड़ा में बाप-बेटे की हत्या का पुलिस ने 10 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है।पिता-पुत्र की हत्या के मामले में पुलिस ने एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है।बताया गया कि मृतक राजू मोहंती की पत्नी दीपा मोहंती और उसके प्रेमी जितेंद्र ने मिलकर पिता पुत्र की हत्या की। पुलिस के समक्ष दोनो ने कई खुलासे भी किए।

पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया

बताया जा रहा है कि पुलिस पूछताछ में बताया कि राजू की हत्या पत्नी दीपा ने की जबकि उसके पिता सुशील मोहन्ती की हत्या प्रेमी जितेंद्र ने की। दीपा ने पुलिस को बताया कि बीती रात को राजू ने उसे जितेंद्र के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था,जिसके बाद उसने ही रसोई घर में राजू की गला दबाकर हत्या कर दी।

दोबारा शारीरिक सम्बंध बनाया

बताया गया कि पति की हत्या करने के बाद उसने जितेंद्र के साथ फिर से शारीरिक संबंध बनाया।इसी बीच दोनों ने सुशील मोहंती को भी रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।सुशील पास ही किराना दुकान पर सो रहा था।दोनों दुकान पर गए और गला दबाकर सुशील की हत्या कर दी।साक्ष्य छुपाने के लिए शव को विस्तर पर लेटा दिया।

पुलिस ने दोनों से कड़ाई से पूछताछ

इस सम्बंध में जानकारी देते हुए एसएसपी डॉ एम तमिल वाणन ने बताया कि दोनों से कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।जितेंद्र ने दोनों की हत्या कर दीपा के साथ रहकर सारी संपत्ति भी हड़पना चाहता था।घटना के पहले जितेंद्र ने राजू के साथ बैठ कर शराब का सेवन भी किया था।पुलिस दोनों की मेडिकल जांच भी करवा रही है,ताकि दोनों के बीच शारीरिक संबंध को भी सही साबित किया जा सके।

इधर बताया गया कि दीपा गांजा बेचने के मामले में पूर्व में जेल जा चुकी है।चार महीने पूर्व ही वह जेल से छुट कर आयी थी वहीं आरोपी प्रेमी जितेंद्र मूल रूप से पश्चिम बंगाल के खड़गपुर का रहने वाला है और राजू के घर में पिछले दो माह से किराये पर रह कर बैंड बाजा बजाने का काम करता है।