बेटा पैदा करने का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म करने वाला तांत्रिक गफ्फार गिरफ्तार,खुद तांत्रिक की हैं 5 बेटियां….और दूसरों को …….

गजियाबाद पुलिस ने ऐसे तांत्रिक को गिरफ्तार किया है, जो महिलाओं को बेटा पैदा होने का वादा कर उनके साथ दुष्कर्म करता था।बताया जा रहा है कि आरोपी तांत्रिक खुद ही पांच बेटियों का पिता है।निवाड़ी इलाके में एक महिला ने तांत्रिक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था।जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बीमारी ठीक करने के बहाने तांत्रिक ने बंधक बनाया और मेरठ में उसके साथ दुष्कर्म किया।इतना ही नहीं जब उसने विरोध किया तो उसे तरह-तरह की यातनाएं भी दी गईं।पीड़िता तांत्रिक के अड्डे से किसी तरह छूटकर सीधे थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो काफी समय से बीमार चल रही थी। कई जगह इलाज कराने के बाद उसे आराम नहीं मिला। फिर गांव में किसी ने नामी तांत्रिक के बारे में बताया और वो अपने पति के साथ इलाज कराने उसके पास पहुंच गई।तांत्रिक ने बताया कि उस पर भूत-प्रेत का साया है।जिसका इलाज काफी दिनों तक करना पड़ेगा। फिर महिला ने तांत्रिक के पास आना-जाना शुरू कर किया।

इस दौरान तांत्रिक ने महिला से कहा कि उसे भूत प्रेत कभी भी बड़ा नुकसान पहुंचा सकते है। इसके लिए कई तंत्र मंत्र करने होगें और उसे यहीं रहना होगा। फिर पीड़िता 9 सितंबर को तांत्रिक के पास आई जहां उसने तंत्र मंत्र करने के बहाने महिला के साथ दुष्कर्म किया।तांत्रिक ने 10 दिनों तक महिला को बंधक बनाकर रखा और उसके साथ रेप करता रहा।जब महिला इसका विरोध करती तो तांत्रिक गफ्फार उसे पीटता। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के बाद पीड़िता और उसका परिवार सदमें में हैं।पुलिस द्वारा उनकी काउंसलिंग कराई जा रही है।

इंटरनेट कॉम