पुलिस और डकैतों में मुठभेड़,दो डकैत मारा गया,बमबाजी में तीन पुलिस वाले घायल…

बिहार के मोतिहारी में पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़ हुई है। इसमें दो डकैत मारे गए। वहीं बमबाजी में तीन पुलिस वाले भी जख्मी हुए हैं। मुठभेड़ रविवार देर रात 2 बजे हुई है।एनकाउंटर घोड़ासन थाना क्षेत्र के पूर्णाहिया गांव में हुआ। बताया जाता है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि डकैत गांव में वारदात को अंजाम देने आ रहे हैं। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।पुलिस को देखते ही डकैतों ने बमबाजी शुरू कर दी। इस घटना में तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए।पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। जिसमें दो डकैतों की मौत हो गई। एसपी कांतेश कुमार मिश्रा घटना स्थल पर कैंप रहे हैं।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मुठभेड़ स्थल के कुछ एरिया में अभी भी जिंदा बम पड़े हुए हैं और खून के धब्बे दिखाई दे रहे हैं।खून का धब्बे नेपाल बॉर्डर तक दिखाई दे रहा है। जिस कारण कुछ डकैतों के घायल होने की भी सूचना है।मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चलीं हैं। जबकि डकैतों ने दर्जनों बम विस्फोट भी किया।पुलिस ने जांच के लिए एफएसएल और बम निरोधक दस्ता को भी बुलाया है।

“बीती रात घोड़ासहन थाना क्षेत्र के पुरनहिया गांव में ये मुठभेड़ हुई है, तीन डकैत मारे गए हैं, हमारे कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हैं, उनको इलाज के लिए भेजा गया है. एफएसएल और बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है, जो जिंदा बम पड़े हैं, उनको डिफ्यूज किया जाएगा. फिलहाल कॉम्बिंग ऑपरेशन जारी है”- कान्तेश कुमार मिश्रा, एसपी