जामताड़ा:शराबी पिता बोला-माँ की हत्या कर तेरी अधेड़ से करा दूंगा शादी,नाबालिग बेटी ने लगा ली फांसी

जामताड़ा।झारखण्ड के जामताड़ा जिले के एक गांव से दर्दनाक मामला सामने आया है। एक पिता की प्रताड़ना और धमकी से तंग आकर एक नाबालिग लड़की ने फंदे से लटककर जान दे दी।

मिली जानकारी के मुताबिक,रात में नबालिग लड़की का पिता तुलू रजवार शराब पीकर आया था। उससे कहा कि तुम्हारी माँ शराब के लिए पैसा नहीं दे रही है। यदि पैसा नहीं दिया तो माँ की हत्या कर देंगे। तेरी शादी किसी अधेड़ पुरुष से करा देंगे। उसको किसी की परवाह नहीं है।

नारायणपुर थाना क्षेत्र के डोकीडीह गांव में हुई इस घटना से पूरा गांव सन्न है। ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार की रात तुलू ने नशे में पत्नी,पुत्र,पुत्री और अपने भाई के साथ मारपीट की। वह शराब पीने के लिए पत्नी से पैसा मांग रहा था।पत्नी का कहना था कि पैसे नहीं दूंगी तो वह बकरी के बच्चे को बेचने चल दिया। इसका घर के सभी सदस्यों ने विरोध किया। बस उसका पारा चढ़ गया। इसके बाद उसने घर में जमकर उपद्रव किया।

शराबी से परेशान घरवाले पास के घर में चले गए लेकिन बेटी देर रात लौट आई। तब तुलू ने उसको बहुत भला बुरा कहा। सुबह जब घर के सदस्य घर पहुंचे तो देखा कि गौरी का शव फंदे से लटका है।इधर, नारायणपुर थाना के प्रभारी दिलीप कुमार ने गौरी के परिवारवालों के हवाले से बताया कि तुलू अक्सर शराब पीकर घर में झगड़ा करता था। परिवार के सदस्यों पर हाथ उठा देता था। चार-पांच साल से यही हाल था।