अनियंत्रित टैंकर ने यात्री शेड में मारी टक्कर,यात्री शेड में मौजूद पाँच लोग दबे,तीन लोगों की मौत की सूचना है,दो घायल……

जमशेदपुर।पूर्वी सिंहभूम जिले के बहरागोड़ा-चाकुलिया क्षेत्र में सुबह-सुबह एक्सीडेंट दो लोगों को मौत हो गई है। बहरागोडा प्रखंड के बडशोल थाना अंतर्गत खंडामौदा बस स्टैंड स्थित यात्री शेड में एक अलकतरा लदे एक टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में यात्री शेड में मौजूद लगभग पांच लोग दब गए। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी। वहीं सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी।मिली जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में एक वृद्धा सहित दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं दो लोग घायल हैं। घायलों को बेहतर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। घायलों सहित मृतक लोगों की पहचान नहीं हो पायी है।

बताया जा रहा है कि इस दुर्घटनाग्रस्त टैंकर में अलकतरा लदा हुआ है। टैंकर (डब्ल्यूबी 29 ए 8919) खड्गपुर की ओर से अलकतरा लाद कर जमशेदपुर की तरफ जा रहा था। घटना सुबह लगभग सात बजे की बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों के मुताबिक टैंकर ड्राइवर को झपकी आने की वजह से उसने अपना नियंत्रण खो दिया और हादसा हो गया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क को खाली कराने में जुट गई। पुलिस के आने से पहले ही स्थानीय लोग भी राह कार्य में जुट गए थे।

जानकारी के मुताबिक इस दर्दनाक हादसा के बाद मौके पर पहुंची बडसोल पुलिस स्थानीय लोगों के सहयोग से मलबे को हटाने और उसके नीचे दबे लोगों को निकाला गया। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही बचाव टीम मौके पर पहुंची।अनियंत्रित टैंकर को निकालने के लिए कई क्रेन का सहारा लिया गया है।

सुबह-सुबह हुई इस दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ दिनेश कुमार षाड़ंगी भी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने स्थानीय लोगों से मुलाकात की और बचाव कार्य की जानकारी ली है। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने पुलिस अधिकारियों से भी राहत कार्य को लेकर बातचीत की।