साली की शादी में गया था ससुराल,वरमाला के बाद युवक गायब हो गया,दो दिन बाद मिला शव,पत्नी के प्रेमी पर हत्या आरोप ….!

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले में एक युवक की ससुराल में हत्या कर दी गई है।बताया जाता है कि मौसेरी साली की शादी में गए युवक की हत्या हो गई है।हत्या का आरोप युवक की पत्नी के प्रेमी पर लगा है। घटना के बाद पुलिस ने पूरे मामले में छानबीन शुरू कर दिया है और शव को अपने कब्जे में ले लिया है।जिले के सतबरवा थाना की पुलिस को सूचना मिली थी कि पोलपोल के इलाके में एक युवक का शव पड़ा हुआ है।इसी सूचना के आलोक में पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। शव की पहचान पलामू के रामगढ़ थाना क्षेत्र के चौपरिया के रहने वाले विजय प्रसाद के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक,विजय प्रसाद 22 जून को अपनी मौसेरी साली की शादी में सतबरवा के खामडीह पहुंचा था।साली के वरमाला के बाद वह गायब हो गया था।बाद में 24 जून को उसका शव बरामद हुआ। सतबरवा थाना प्रभारी अमित कुमार सोनी ने बताया कि मृतक के चेहरे पर चोट के निशान हैं, ऐसा लगता है कि किसी चीज से कूचकर उसकी हत्या की गई है। पुलिस सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है।

इधर आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग में विजय प्रसाद की हत्या हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में भेज दिया है।वहीं, परिजनों ने पुलिस को बताया है कि विजय प्रसाद की शादी एक वर्ष पहले रेहला थाना क्षेत्र के कदमों में हुई थी।परिजनों के अनुसार विजय प्रसाद की पत्नी का प्रेम संबंध गढ़वा के इलाके के एक युवक से था।युवक ने कई बार विजय प्रसाद को जान से मारने की धमकी भी दी थी। परिजनों ने आशंका जाहिर की है कि पत्नी के प्रेम प्रसंग में ही विजय प्रसाद की हत्या हुई है। परिजनों का कहना है कि मामले में पहले पंचायत भी हुई थी। लेकिन वह लड़की के पीछे पड़ा हुआ था। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन मौके के लिए रवाना हो गए हैं।