Ranchi:पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा छिनतई और चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के दो अपराधी को हथियार के साथ किया गिरफ्तार….

राँची।जिले के कांके थाना पुलिस ने दर्जनों घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के दो अपराधी को कांके थाना इलाके के रिंग रोड के समीप से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक अवैध देसी कट्टा,दो जिंदा गोली,दो मोबाइल एक स्कूटी सहित फर्जी आधार कार्ड बरामद की गई है।इन गिरोह के द्वारा विगत 2 वर्षों से अलग अलग इलाकों में दर्जनों छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया है। इन गिरोह के द्वारा मॉर्निंग वॉक पर जाने वाली महिलाओं ज्यादा नजर रखा करते थे और मौका मिलते ही चैन छिनतई कर फरार हो जाया करते थे साथ ही साथ इन गिरोह के द्वारा अक्सर बैंक के बाहर वैसे लोगों की पहचान कर छिनतई करते थे जो बैंक से बड़ा रकम निकाल कर जा रहा होता था।

बताया कि हाल ही के दिनों में बीएयू के कर्मचारी से चार लाख की छिनतई हुई थी। इस घटना को भी इन्हीं अपराधियो के द्वारा अंजाम दिया गया था।ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रिंग रोड के समीप दो युवक संदिग्ध अवस्था में खड़े हुए हैं। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच तुरंत दोनों युवकों की तलाशी ली।तलाशी के दौरान दोनों अपराधियों के पास से हथियार बरामद किए गए।